अभिनेत्री करीना कपूर खान ने कुछ बिरयानी खाई, जिसे प्रभास ने भेजा था। उसने इंस्टाग्राम पर लिया और अपने खाने की एक तस्वीर साझा की।

जब बाहुबली आपको बिरयानी भेजता है तो वह सबसे अच्छी होनी चाहिए। इस पागल भोजन के लिए धन्यवाद प्रभास, ”उसने लिखा और आदिपुरुष हैशटैग जोड़ा। प्रभास और करीना के पति, अभिनेता सैफ अली खान हिंदू महाकाव्य, रामायण के एक रूपांतरण आदिपुरुष में एक साथ काम कर रहे हैं।

आदिपुरुष में, बाहुबली स्टार प्रभास भगवान राम से प्रेरित चरित्र निभाते हैं, कृति सनोन सीता की भूमिका निभाते हैं जबकि सनी सिंह लक्ष्मण की भूमिका निभाते हैं। सैफ ने प्रतिपक्षी लंकेश की भूमिका निभाई है, जिसके लंका के राक्षस राजा रावण से प्रेरित होने की उम्मीद है।

सैफ के साथ पहली बार काम करने के बारे में प्रभास ने एक बयान में कहा था, 'मैं सैफ अली खान जैसे प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हूं। इतने बड़े अभिनेता के साथ बड़े पर्दे पर काम करना मेरे लिए गर्व की बात है।

जैसा कि सैफ को लंकेश के 'मानवीकरण' के लिए ट्रोल किया गया था, फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर ने स्पष्ट किया था, "सैफ को हाल ही में [मानवीकरण] लंकेश के बारे में उनकी टिप्पणी के लिए ट्रोल किया गया था, लेकिन फिल्म में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं है। सैफ को गलत समझा गया। रावण को एक पूरी तरह से काला व्यक्ति माना जाता है, लेकिन हमारी फिल्म में, वह अपने सभी रंगों में दिखाई देगा। उसे एक तेजतर्रार राजा के रूप में दिखाया जाएगा, जो क्रूर और परपीड़क भी था।सैफ ने पहले कहा था कि फिल्म लंकेश का 'मानवीकरण' करेगी, जिससे उन्हें सोशल मीडिया पर काफी आलोचना मिली।

फिल्म का निर्देशन तन्हाजी: द अनसंग वॉरियर के ओम राउत ने किया है। प्रभास ने फिल्म के बारे में कहा था, "हर भूमिका और हर किरदार अपनी चुनौतियों के साथ आता है, लेकिन इस तरह के किरदार को निभाना जबरदस्त जिम्मेदारी और गर्व के साथ आता है। मैं अपने महाकाव्य के इस किरदार को विशेष रूप से ओम ने जिस तरह से डिजाइन किया है, उसे चित्रित करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मुझे यकीन है कि हमारे देश के युवा हमारी फिल्म पर अपना सारा प्यार बरसाएंगे।

फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

Related News