सारा अली खान ने फोटोशूट के लिए पहनी इतनी शॉर्ट ड्रेस, कैमरे के सामने बोल्ड पोज

सारा अली खान अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हालांकि इस बार वह अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फोटोशूट की एक झलक दिखाई है.

नई दिल्ली: स्टार किड होने के बावजूद बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने अपने दम पर ही इंडस्ट्री में खास पहचान बनाई है. आज सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी के अलावा सारा को लोग उनके नाम से ही जानते हैं। ऐसे में सारा को लगातार फिल्मों के कई ऑफर मिल रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लिया है। साथ ही फैंस उनके चुलबुले अंदाज के भी दीवाने हैं. हालांकि इन दिनों वह अपने बोल्ड लुक से लोगों के होश उड़ा रही हैं.

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सारा
वहीं सारा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. वह लगभग हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से अवगत कराती रहती हैं। इस बार सारा ने अपना बेहद बोल्ड और सिजलिंग लुक फैंस के साथ शेयर किया है.


सारा ने फिर दिखाया अपना कातिलाना लुक
इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में सारा को येलो कलर की ऑफ शोल्डर शॉर्ट ड्रेस पहने देखा जा सकता है. इसके साथ उन्होंने मैचिंग हाई हील्स पेयर की हैं। लुक को पूरा करने के लिए सारा ने स्मोकी मेकअप किया है। यहां उन्होंने कर्लिंग कर अपने बालों को खुला रखा है.


फैंस एक्ट्रेस के लुक को काफी पसंद कर रहे हैं
तस्वीरों में सारा कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बेबाक पोज देती नजर आ रही हैं। सारा इस लुक में इतनी बोल्ड लग रही हैं कि लोगों के लिए उनसे नजर हटाना मुश्किल हो गया है.

उनका ये बोल्ड लुक किसी को भी मदहोश कर सकता है. सारा की इन हरकतों पर उनके फैंस मरने को तैयार हैं. इस पर लोग जमकर कमेंट भी करने लगे हैं.


इस फिल्म में नजर आएंगी सारा अली खान
सारा के करियर की बात करें तो वह आखिरी बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ फिल्म 'अतरंगी रे' में नजर आई थीं। फिलहाल वह लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित की जा रही अनटाइटल्ड फिल्म को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

Related News