इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड में अनुराग बासु ने कई फिल्मों का निर्देशन किया है। उन्होंने कई बे​हतरीन फिल्में बनाई है। उनकी ​लास्ट डायरेक्ट फिल्म जग्गा जासूस बॉक्स आॅफिस पर कुछ खास कमाल नही दिखा सकी । फिल्म जग्गा जासूस बनने से पहले ही काफी चर्चा का विषय बनी हूई थी। फिल्म को बनने में भी काफी अडचने आई थी। फिल्म की शूटिंग में देरी की वजह से यह फिल्म 2 साल बाद बडे पर्दे पर रिलीज हूई थी। लेकिन फिल्म से जिस तरह की उम्मीद की जा रही थी, फिल्म ने बॉक्स आॅफिस पर वैसा प्रर्दशन नही किया। फिल्म बॉक्स आॅफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। इस फिल्म में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे।

फिल्म के फ्लॉप होने पर रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर ने फिल्म के डायरेक्टर अनुराग बासु ​को इसका जिम्मेदार ठहराते हूए अपना गुस्सा जताया था। फिल्म के रिलीज के इतने समय बाद डायरेक्टर अनुराग बासु फिल्म को लेकर और रणबीर से अपनी दोस्ती को लेकर चुप्पी तोडी है।

ए​क इवेंट के दौरान अनुराग ने कहा कि रणबीर के पिता ऋषि जी ने जो भी कहा उनके ​कहने ​का वो मतलब नहीं था। मेैं और रणबीर कभी बाहर घूमने नहीं गए , साथ मे कभी कोई पार्टी नहीं की लेकिन इन सब के बावजूद हम दोनों का रिश्ता बेहद खास है। हम दोनों की जिंदगी में एक समय ऐसा आया था ​जब हमे लगा था कि हम दोनों का ​करियर खत्म होने के कगार पर था, शायद इसी वजह से हम दोनों ए​क दूसरे से भावनात्मक रूप से जुडे हूए है।

आपके जानकारी के​ लिए बता दे कि ​फिल्म बर्फी भी अनुराग बासु ने डायरेक्ट की थी, जिसमें रणबीर कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इस फिल्म उन्होंने गुंगे और बहरे का किरदार निभाया था यह फिल्म बॉक्स आॅफिस पर सुपरहिट साबित हूई थी।

Related News