शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन को ड्रग्स के लेनदेन के मामले में गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद से उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। हालाकिं कई बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें सपोर्ट करते भी नजर आ रहे हैं। शाहरुख़ खान की कुल संपत्ति के बारे में तो हम कई बार चर्चा कर चुके हैं लेकिन आज हम गौरी खान की संपत्ति के बारे में बात करने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि गौरी खान एक डिजाइनर है। शाहरुख खान की पत्नी गौरी ने देश में मुकेश अंबानी, रॉबर्टो कैवल्ली, राल्फ लॉरेन जैसे लोगों के घर डिजाइन किए है।

वह प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट की भी मालिक हैं। 2018 में, गौरी खान को फॉर्च्यून पत्रिका की '50 सबसे शक्तिशाली महिलाओं' में से एक के रूप में नामित किया गया था।

शाहरुख खान की कुल संपत्ति 5100 करोड़ रुपये है, जबकि गौरी खान की कुल संपत्ति लगभग 1600 करोड़ रुपये है। गौरी खान और शाहरुख़ खान मुंबई में छह मंजिला 26,328 वर्ग फुट के घर मन्नत में रहते हैं। शाहरुख़ दुबई में पाम जुमेराह में एक विला के मालिक हैं।

इतना ही नहीं खान के पास पार्क लेन, लंदन में 172 करोड़ रुपये का घर भी है। खान जूही चावला के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक हैं, और टीम की कीमत 600 करोड़ रुपये से अधिक है।

Related News