पीयूष गुरभेले और उनके साथी रूपेश सोनी को रविवार को डांस दीवाने सीजन 3 के विजेता के रूप में घोषित किया गया। पीयूष और रूपेश ने विजेता की ट्रॉफी, 40 लाख रुपये की पुरस्कार राशि और एक नई कार अपने साथ ले ली।

विजेता जोड़ी के अलावा, अन्य फाइनलिस्ट में सोहेल खान-विशाल सोनकर, गुंजन सिन्हा-सागर बोरा, अमन कुमार राज-योगेश शर्मा, सोमांश डंगवाल-आकाश थापा और सूचना चोरगे-वैष्णवी पाटिल शामिल थे।

डांस दीवाने 3 में प्रवेश करने के बाद से पीयूष गुरभेले जजों के पसंदीदा थे। धर्मेश के एक प्रशंसक, नागपुर के युवा लड़के ने न केवल दर्शकों को प्रभावित किया, बल्कि उनकी मूर्ति को भी प्रभावित किया। शो में धर्मेश ने कबूल किया कि वह पीयूष को परफॉर्म करते देख डांस में वापस आना चाहते हैं। रूपेश सोनी के पीयूष में शामिल होने के बाद, दोनों ने अपने अभिनव प्रदर्शन के साथ बार को और ऊपर उठाने में कामयाबी हासिल की।

शो जीतने पर पीयूष गुरभेले ने कहा कि वह उत्साहित, खुश और रोमांचित हैं। उन्होंने आगे कहा, "यह अभी भी एक सपने जैसा लगता है और मैं जज माधुरी मैम, तुषार सर, धर्मेश सर और हमारी यात्रा में रूपेश और मुझे निर्देशित करने वाले सभी लोगों को धन्यवाद नहीं दे सकता। मैं उन दर्शकों को भी धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमारा समर्थन किया और हमारी कला पर इतना विश्वास किया।

रूपेश सोनी ने कहा, "यह मेरे और मेरे साथी पीयूष के लिए एक बड़ी जीत है। यह प्रसिद्ध कलाकारों के सामने प्रदर्शन करने का एक शानदार सफर था, जिन्होंने हमारी मदद की और हमारा मार्गदर्शन किया। इस शो ने इस क्षेत्र में एक सफल करियर बनाने के लिए हमारे लिए कई दरवाजे खोल दिए हैं।

जज माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे के अलावा ग्रैंड फिनाले में पुराने जमाने के स्टार मिथुन चक्रवर्ती भी मौजूद थे।

भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया द्वारा होस्ट किया गया, डांस दीवाने 3 कलर्स पर प्रसारित हुआ। इसे रणवीर सिंह की द बिग पिक्चर से रिप्लेस किया जाएगा।

Related News