मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने असामान्य फैशन सेंस के साथ-साथ डांस के लिए भी जानी जाती हैं। अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए उर्फी किसी भी हद तक जाने को तैयार है। अलग-अलग अवतार के साथ-साथ उर्फी जावेद तरह-तरह के डांस करते हुए वीडियो भी शेयर करती हैं. उन्होंने अब देहाती डिस्को करना शुरू कर दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की,उर्फी ने अपना नया वीडियो अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वह देहाती डिस्को करती नजर आ रही हैं। ब्राउन फ्रंट कट आउट लॉन्ग स्लीव टॉप और ब्लैक मिनी स्कर्ट पहनकर डांस किया। उर्फी अपने कंधे हिलाती है और फिर कमर पर हाथ रखकर कूदने लगती है। उनका डांस काफी फनी लग रहा है.

इंस्टाग्राम पर यूजर्स उनकी तारीफ भी कर रहे हैं. किसी को उनका डांस क्यूट लग रहा है तो कोई वीडियो को अच्छा बता रहा है. उर्फी अपनी हरकतों से उनका दिल जीत लेती हैं। एक शख्स ने तो कमेंट सेक्शन में शायरी तक लिख दी है। यूजर ने लिखा, 'खंजर की क्या जरूरत है, मारने के लिए आपकी हरकतें ही काफी हैं।' एक अन्य ने लिखा, 'तुम बहुत प्यारी लग रही हो।' इसी तरह कई लोगों ने कमेंट कर उर्फी पर अपने प्यार की बौछार कर दी है।

Related News