एक्टर रणवीर सिंह के फोटोशूट को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. रणवीर की मुश्किलें दिनों दिन बढ़ती जा रही हैं। बता दे की, शर्लिन चोपड़ा ने इस फोटोशूट का समर्थन करने का बयान दिया है, मगर कई सितारे ऐसे हैं जो रणवीर सिंह का समर्थन कर रहे हैं। उन्हीं में से एक हैं अब उनकी फैन उर्फी जावेद।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, अपने एक इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने फोटोशूट और रणवीर सिंह के खिलाफ दर्ज एफआईआर पर प्रतिक्रिया दी थी "मुझे लगता है कि ये सभी एनजीओ लोग जो कह रहे हैं कि महिलाओं की भावनाएं आहत हुई हैं, मैं उन्हें याद दिलाना चाहती हूं कि जब एक महिला इस तरह के ट्रोल का शिकार होती है, तो ये लोग कहां जाते हैं या कहां गायब हो जाते हैं?

रणवीर के फोटोशूट के बाद अचानक ये लोग कहां गए? ये लोग कहां थे जब लोग मुझे मेरी पसंद के आउटफिट के लिए ट्रोल कर रहे थे?'' रणवीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 509, 292 और 294, आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, एनजीओ चलाने वाले ललित श्याम ने रणवीर सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। रणवीर की इन तस्वीरों को ट्विटर और इंस्टाग्राम से हटा दिया जाए। पुलिस में सोमवार को मामला दर्ज किया गया। मामले में मंगलवार को प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Related News