मंच के नियमों का उल्लंघन करने के कारण बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के दो ट्वीट गुरुवार को ट्विटर इंडिया द्वारा हटा दिए गए। कंगना केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ अपने आंदोलन पर किसानों के विरोध की आलोचना कर रही हैं। जब दो ट्वीट खोलने की कोशिश की गई, तो एक संदेश सामने आया, "यह ट्वीट अब उपलब्ध नहीं है क्योंकि इसने ट्विटर नियमों का उल्लंघन किया है।

कंगना के एक ट्वीट में, उन्होंने देश से "कैंसर" के "उन्मूलन" के बारे में बात की। इससे पहले, कंगना के ट्विटर हैंडल को अमेजन प्राइम वीडियो श्रृंखला "टंडव" के विवाद के बारे में लिखने के बाद भी निलंबित कर दिया गया था। किसानों के ट्वीट पर अंतरराष्ट्रीय स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद, कंगना ट्विटर पर सक्रिय रूप से लिख रही हैं।

उन्होंने अपने ट्वीट के लिए अभिनेत्री तापसी पन्नू की भी आलोचना की। गुरुवार को टैपसे ने ट्वीट किया, "अगर कोई ट्वीट आपकी एकता को चीरता है, तो एक-एक मजाक आपके विश्वास को कुंद कर देता है या एक शो आपके धार्मिक विश्वास को कुंद कर देता है, तो यह आपके लिए है कि आपको अपने मूल्य प्रणाली को मजबूत बनाने के लिए काम करना है, दूसरों के लिए 'प्रचार शिक्षक' नहीं बनना चाहिए।" इस बीच, रिहाना की आलोचना करते हुए, कंगना ने किसानों को "आतंकवादी" बताते हुए उन्हें "मूर्ख" कहा।

Related News