आर्यन खान आज, 12 नवंबर को 24 साल के हो गए। शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे को हाल के दिनों में मुंबई क्रूज ड्रग्स छापे के सिलसिले में उनकी गिरफ्तारी के कारण मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। पिछले साल, या उस मामले के लिए किसी भी अन्य वर्ष के विपरीत, जब उन्हें अपने करीबी दोस्तों के साथ पार्टी करते देखा गया, तो इस बार, यह स्टार किड के लिए एक शांत मामला था। परिवार के एक करीबी ने बताया कि आर्यन अपने परिवार के साथ एक शांत जन्मदिन मनाएगा। उनकी बहन सुहाना खान भी यूएस से फेसटाइम पर उनके साथ शामिल हुईं और उन्हें उनके खास दिन की शुभकामनाएं दीं।


अंदरूनी सूत्र ने कहा, “आर्यन को वह सारी गोपनीयता और स्थान दिया गया है जिसकी उसे जरूरत है। वह उम्मीद से बेहतर कर रहा है और धीरे-धीरे और लगातार अपनी सामान्य दिनचर्या में वापस आ रहा है। उनके परिवार ने हमेशा उनके जन्मदिन को खास बनाया है। शाहरुख खान ने उन्हें अंतरराष्ट्रीय छुट्टियों पर भेजा है, उनके पसंदीदा गैजेट खरीदे हैं और उनके विश्वविद्यालय के दोस्तों ने उन्हें जन्मदिन की पार्टी दी है। लेकिन यह सब इस साल नहीं होगा क्योंकि परिवार मन्नत की चार दीवारों के भीतर एक छोटा सा उत्सव मनाएगा। उसके जेल से छूटने के बाद से अमेरिका और ब्रिटेन के उसके दोस्त उसके पास पहुँचे हैं, और वे नियमित रूप से एक-दूसरे का सामना करते हैं। उनके फेसटाइम पर उत्सव में शामिल होने की सबसे अधिक संभावना है। ”

Aryan Khan to have a 'quiet' birthday celebration with family at Mannat  this year | Hindi Movie News - Times of India

एनसीबी के दिशानिर्देशों के अनुसार, आर्यन खान को जमानत की शर्तों के तहत हर शुक्रवार को अपने कार्यालय में उपस्थित होने की उम्मीद है। अंदरूनी सूत्र ने कहा कि शाहरुख ने इस साल 2 नवंबर को अलीबाग में अपना जन्मदिन क्यों नहीं मनाया, इसका एक कारण यह भी था कि वह आर्यन को पीछा किए जाने और थपकी देने से बचना चाहते थे। अंदरूनी सूत्र ने कहा, “जेल के आघात के अलावा, वह अदालत के बाहर के दृश्यों और पपराज़ी का पीछा करने और उसका नाम चिल्लाने से मानसिक रूप से अधिक प्रभावित हुआ है। परिवार उसके लिए परामर्श और स्थिति से निपटने और उसे बेहतर महसूस कराने में मदद करने के लिए अन्य सभी चीजों पर विचार कर रहा है। आर्यन के जल्द ही लोगों की नज़रों में आने की संभावना बहुत कम है।”

Aryan Khan to have a quiet birthday with Shah Rukh Khan and family at Mannat

Related News