सारा अली खान विभिन्न फिल्मों में दिखाई दी हैं। अभिनेत्री अपनी शायरी के लिए काफी पॉपुलर हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर अपना फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं. सारा और करण जौहर का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें करण सारा के लिए दूल्हा ढूंढ रहे हैं। बता दे की, करण जौहर और सारा अली खान एक साथ चले, करण ने पापराज़ी से कहा, "सारा की शायरी सुन्नी चाहिए आपको (आपको सारा की शायरी सुननी चाहिए)।" जब उसके आस-पास के लोगों ने जोर देकर कहा कि उसे कुछ कहना चाहिए, तो सारा ने सिर हिलाया। करण ने फिर कहा, "सारा की सारा तुम्हारी (सारा सब तुम्हारी है)।"

अभिनेत्री ने कहा, 'करण जौहर के सामने सारा की शायरी (कविता) खत्म हो गई है. करण ने फिर कहा, "और कौन बनेगा सारा का शौहर (कौन होगा सारा का पति)?" सारा ने कहा, "मुझे यह पसंद है। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने यह कहा।" क्लिप का अंत दोनों एक-दूसरे को गले लगाने और अलविदा कहने के साथ हुआ।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, सारा अली खान हाल ही में आनंद एल राय की अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ दिखाई दीं। वर्तमान में उनके पास विक्रांत मैसी के साथ गैसलाइट और लक्ष्मण उटेकर के विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड प्रोजेक्ट है। "मैं कई वर्षों के बाद निर्देशक की कुर्सी पर बैठा, और ऐसा लगा कि घर आ रहा हूं। "

Related News