बॉलीवुड फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान इन दिनों चर्चा में हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लगातार सुर्खियां बटोर रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजैन एली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इसे ऑफिशियल नहीं किया है। ऐसा ही हाल ही में सुजैन खान ने अपने बर्थडे पर अनाउंस किया था। अर्सलान ने सुजैन के बर्थडे पर पोस्ट शेयर किया था। जिसमें उन्होंने उसे लिखा था, डार्लिंग। उस पोस्ट पर सुजैन का जवाब देखने के बाद लगता है कि दोनों अब अपने रिश्ते को किसी से छिपाना नहीं चाहते हैं.

अर्सलान ने सुजैन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे डार्लिंग... मैं दुआ करता हूं कि आपका साल और जिंदगी शानदार रहे। मैं अपने जीवन में सबसे अच्छे दिल से मिला और यह एक बेहतरीन तस्वीर है। भगवान आपको वो दे जो आप चाहते हैं। बहुत सारा प्यार। उसी अर्सलान की पोस्ट पर सुजैन ने कमेंट किया। उसने लिखा, "धन्यवाद, धन्यवाद, धन्यवाद, मेरा सब कुछ।" साथ ही पोस्ट किया दिल इमोजी।


वहीं, सुजैन और अर्सलान के पोस्ट और कमेंट्स से यही लग रहा है कि वे जल्द ही सोशल मीडिया पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल करने वाले हैं। बॉलीवुड स्टार्स आज सोशल मीडिया के जरिए अपने रिलेशनशिप को अपने फैंस के साथ शेयर करते हैं। अर्सलान एक अभिनेता हैं। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। वह बिग बॉस 14 के प्रतियोगी एली गोनी के भाई हैं। अर्सलान अब सुजैन खान की हर पोस्ट पर कमेंट करती हैं। एक दिन पोस्ट में उन्होंने सुजैन को स्पेस गर्ल कहा।

Related News