बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा इस नवंबर में पवित्र बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। जबकि शादी का उत्सव पूरे जोरों पर है, पत्रलेखा की छोटी बहन परनालेखा ने खुद के नाचते हुए एक प्रफुल्लित करने वाला 'अंतरंग फुटेज' साझा करके जोड़े का मज़ाक उड़ाया। अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लेते हुए, परनालेखा ने राखी सावंत के विचित्र नृत्य वीडियो को ''चोली के पीछे'' में साझा किया। एक्साइटमेंट को बयां करते हुए उन्होंने लिखा, '#patraj वेडिंग से मेरी इंटिमेट फुटेज'।

शादी की बात करें तो, राजकुमार और पत्रलेखा इस खास दिन को एक अंतरंग संबंध और एक करीबी समारोह के रूप में रख रहे हैं। कथित तौर पर, अभिनेत्री अपनी शादी के दिन सब्यसाची साड़ी पहनेगी और इसका खुलासा उनके एक करीबी दोस्त ने हाल ही में इंडिया टुडे को किया। दोस्त ने यह भी खुलासा किया कि पात्रा हमेशा अपने बड़े दिन सब्यसाची को पहनने का सपना देखती थी।

हम उसके दोस्त से यह भी सुनते हैं कि अभिनेत्री ने डिजाइनर से एक लहंगा और रेशम का दुपट्टा भी उठाया है। फेरे के अलावा, उसने अन्य अनुष्ठानों के लिए भी कुछ विकल्प चुने हैं। कथित तौर पर, पत्रलेखा ने सब्या को अपनी शादी के लुक के बारे में बताया - सुरुचिपूर्ण लेकिन न्यूनतर था।

चर्चा यह है कि राजकुमार ने अपनी होने वाली पत्नी पत्रलेखा के लिए एक विशेष उपहार की भी योजना बनाई है, जो वह उन्हें उनके बड़े दिन पर देंगे। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता के करीबी सूत्रों ने खुलासा किया है कि राजकुमार अपनी शादी के दिन पात्रा के लिए प्यार का एक विशेष टोकन पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कथित तौर पर, जब से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया, राजकुमार पत्रलेखा को हस्तलिखित पत्र भेज रहे थे। और इनमें से कुछ पत्र पत्रलेखा को कभी नहीं दिए गए और अब भी उनके पास हैं।

Related News