अलग होने की वजह से चारु असोपा और राजीव सेन चर्चा में बने हुए हैं। बता दे की, दोनों ने कुछ महीने पहले अपने तलाक की घोषणा की मगर फिर अपनी बेटी जियाना सेन की खातिर इसे टालने का फैसला किया लेकिन अब यह जोड़ी एक बार फिर से तलाक की योजना बना रही है। चारु ने अलग होने का ऐलान किया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में चारु असोपा ने राजीव सेन पर गंभीर आरोप लगाए।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, चारु असोपा ने अपनी गर्भावस्था अवधि के बारे में बात करते हुए कहा, "बीकानेर में रहने के कुछ महीनों के बाद, मैं मुंबई लौट आई और अपनी गर्भावस्था की अधिकांश अवधि यहीं बिताई। वह सुबह 11 बजे बांद्रा में अपने जिम के लिए निकल जाते थे। गोरेगांव पूर्व और रात करीब 11 बजे घर लौटता था, कभी कभी 7, 8 या 9 बजे। जब मैंने उससे पूछा कि उसे इतने घंटे क्यों लगते हैं, तो वह अक्सर कहता था- 'जब मैं नक्शे पर ट्रैफिक देखता हूं, तो मैं बांद्रा में कॉफी पीता हूं कैफे और यातायात धीमा होने की प्रतीक्षा करें, और फिर मैं घर के लिए निकल जाता हूं।

बता दे की, उसने आगे घटना को बताते हुए कहा, "लेकिन फिर कहीं न कहीं मैंने उससे इतना प्यार किया है कि मैं उसके सारे बहाने खरीद कर उनके लिए गिर जाती। और फिर मैंने हमेशा उसे मौके देने और नए सिरे से शुरुआत करने के बारे में सोचा।

अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने का फैसला करने के बाद, उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे और ज़ियाना की विशेषता वाले पोस्ट साझा किए। आज उनकी बेटी जियाना का आज पहला जन्मदिन है।

Related News