राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री जायरा वसीम ने 2 साल पहले बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया को छोड़ने का फैसला किया था। उनके इस फैसले से उनके फैंस को झटका लगा है। जायरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती थीं लेकिन बॉलीवुड छोड़ने के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करना भी बंद कर दिया। अब 2 साल बाद जयरा वसीम ने अपनी एक फोटो पोस्ट की है. फोटो को देखकर उनके फैंस उनके बॉलीवुड में वापस आने की बात करने लगे हैं.

जायरे ने बॉलीवुड छोड़ने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट करना बंद कर दिया था। वह केवल धर्म और जीवन पर आधारित कुछ उद्धरण साझा कर रही थी। वह कुछ धार्मिक वीडियो शेयर कर लोगों को प्रेरित भी करती नजर आईं। लेकिन अब उन्होंने जो फोटो शेयर की है उसे देख फैंस भी खुश हैं. जायरे ने जैसे ही फोटो शेयर की वह वायरल हो गई।

फोटो में जायरा का चेहरा नजर नहीं आ रहा है. उसने एक काला घूंघट पहना हुआ है और उसका चेहरा दिखाई नहीं दे रहा है क्योंकि वह तिरछी खड़ी है। लेकिन उनकी एक झलक देखने के बाद भी फैंस ने फोटो पर लाइक और कमेंट्स की बरसात कर दी. जायरा ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'अक्टूबर की चिलचिलाती धूप'। जायरे की इस फोटो पर उनके फैंस ने प्यार की बौछार की है. कई लोगों ने कमेंट कर पूछा है कि वह बॉलीवुड में कब वापसी करेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जायरा ने अपने फैंस से नवंबर 2020 में अपने सोशल मीडिया से उनकी तस्वीरें हटाने का अनुरोध किया था। उसने कहा था कि वह अपने जीवन में एक नई शुरुआत कर रही थी। ज़ायरा ने अपने अभिनय के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था। 2019 में जायरा ने फेसबुक पर एक शानदार पोस्ट लिखकर बॉलीवुड से छुट्टी ले ली थी।

Related News