टीवी के जाने माने अभिनेता शहीर शेख के पिता शाहनवाज शेख का निधन हो गया है। शाहनवाज काफी समय से बीमार थे और उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. इस बात की जानकारी खुद शहीर ने एक ट्वीट के जरिए दी थी। हाल ही में अभिनेता अली गोनी ने शहीर शेख के पिता के निधन की खबर दी है. टीवी एक्टर एली गोनी ने एक ट्वीट में लिखा है, ''अल्लाह चाचा की आत्मा को शांति दे. शहीर मजबूत रहे भाई.''

शहीर शेख के पिता कोविड पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनका संक्रमण काफी बढ़ गया था। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। शहीर शेख की ओर से अभी तक अपने पिता के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। अली गोनी के फैन्स उनके द्वारा शहीर शेख के पिता के बारे में दी गई जानकारी से बेहद दुखी हैं. शहीर शेख के प्रशंसक वर्तमान में उनके पिता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं और शाहीर शेख को अपने परिवार के लिए मजबूत रहने के लिए कह रहे हैं।

एक यूजर ने शहीर शेख के पिता को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, "अल्लाह उन्हें जन्नत उल फिरदौस में सर्वोच्च पद प्रदान करे और उनके परिवार को मुश्किल समय से निपटने की शक्ति दे। आमीन...'' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं आपके द्वारा बहुत दुखी हूं। पिता का जाना, शहीर शेख। कृपया मेरी संवेदना स्वीकार करें।

मेरी प्रार्थनाएं आपके और आपके प्रियजनों के साथ हैं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे...' 18 जनवरी 2022 को शाहीर शेख ने अपने पिता के वेंटिलेटर पर होने की जानकारी अपने फैन्स के साथ साझा की थी और अपने प्रशंसकों से उनके पिता के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करने का आग्रह किया था. हालांकि अब खबर आई है कि वह अब दुनिया में नहीं हैं।

Related News