फिल्म 'छपाक' के अभिनेता विक्रांत मैसी ने अपनी प्रेमिका शीतल ठाकुर के साथ पंजीकरण कराया है। बीते वैलेंटाइन डे यानी 14 फरवरी को एक्टर ने शीतल ठाकुर से अपने घर में शादी की थी. विक्रांत मैसी भी शीतल से पूरे रीति-रिवाजों के साथ शादी करेंगे. खबरों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि, विक्रांत और शीतल इसी हफ्ते पूरे रीति-रिवाजों के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे। 'विक्रांत और शीतल दोनों आज एक्टर के गांव में रस्मों के साथ परिणय सूत्र में बंधेंगे. इस शादी में बेहद खास और कम लोगों को ही बुलाया गया है।

शादी खत्म होने के बाद एक्टर शुक्रवार को इस खबर को ऑफिशियल करेंगे. वैसे आप सभी को यह भी बता दें कि विक्रांत और शीतल एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. साल 2019 में विक्रांत और शीतल की रोका सेरेमनी हुई थी। इंटरव्यू में एक्टर ने इस खबर की पुष्टि करते हुए शादी के बारे में कोई जानकारी नहीं देने की बात कही थी.

उस वक्त एक्टर ने कहा था- 'मुझे लगता है कि सही समय आने पर मुझे इस बारे में बात करनी चाहिए. लेकिन हां हमने एक छोटा सा फंक्शन किया था, मैं सही समय पर शादी के बारे में बात करूंगा। वैसे शीतल और विक्रांत पहली बार वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' में पर्दे पर नजर आए और तभी से दोनों में दोस्ती हो गई और दोस्ती प्यार में बदल गई। कुछ समय पहले विक्रांत ने बताया था कि वह शीतल के साथ एक नए और बड़े घर में शिफ्ट हो गए हैं।

Related News