सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच विवाद के बाद, 'द कपिल शर्मा शो' के बारे में एक और खुलासा हुआ है, जो सुर्खियों में है, यह रहस्योद्घाटन कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने किया है। सुगंधा ने कहा है कि कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच विवाद के बाद से शो का प्रारूप पूरी तरह से बदल गया है। सुगंधा ने 2017 में शो छोड़ दिया।

सुगंधा मिश्रा ने कहा कि कपिल और सुनील के बीच विवाद ने सब कुछ बदल दिया था। हमें लगा कि हमारी यात्रा खत्म हो जाएगी। सुनील ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद, शो का पूरा स्वरूप बदल गया और फिर सबकुछ फिर से शुरू करना पड़ा। सुगंधा ने कहा, "इस विवाद से सब कुछ अस्त-व्यस्त हो गया। यहां तक ​​कि हमारी मेहनत पर भी ब्रेक लग गया। इस शो को लेकर हमारे बहुत सारे सपने थे लेकिन एक ही सपने में सारे सपने चकनाचूर हो गए। हम उस दिन बहुत भावुक और दुखी थे।

सुगंधा ने कहा कि वह अब 'द कपिल शर्मा शो' में नहीं लौटेंगी। साथ ही सुगंधा ने कहा, "मेरी उस शो में जाने की कोई योजना नहीं है। अब मैं स्टार प्लस पर एक आगामी शो की शूटिंग कर रही हूं। मैं इन दिनों बहुत व्यस्त हूं। हमें पूरे दिन शूटिंग में रहना है और मेरे पास कहीं और नहीं है।" काम करने का समय नहीं। ”

सुनील ने सुगंधा के साथ 2017 में द कपिल शर्मा शो छोड़ दिया। एक फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच बहस शुरू हो गई, जिसके बाद दोनों के बीच दूरियां बढ़ने लगीं। सुनील ग्रोवर ने इसके बाद शो छोड़ने का मन बना लिया था। वहीं, सुनील के शो छोड़ने के बाद सुगंधा ने भी शो छोड़ दिया।

Related News