जैसा की आप सभी को पता ही होगा कि इन दिनों सोशल मीडिया पर बिग बॉस काफी चर्चा में चल रहा है और हर कोई बिग बॉस के बारे में बातें करते हुए नजर आता है और इस सीजन की बात करें तो बिग बॉस बहुत ही ज्यादा चर्चित है और यदि बिग बॉस के घर के सदस्यों में सबसे चर्चित सदस्य की बात करें तो बिग बॉस के घर का सबसे चर्चित सदस्य पवित्र पुनिया ही है।

इन दिनों पवित्र पुनिया को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रेन चल रहा है और पवित्र पुनिया काफी वायरल भी हो रही है। आपको बता देंगे पवित्र पुनिया के वायरल होने का कारण उनकी होठों की सर्जरी को लेकर है जिन्हें लेकर उनके फैंस के दिमाग में यह सवाल चल रहा है कि क्या उन्होंने अपने होठों की सर्जरी कराई है। आपको शायद उन्हें तो पता ही होगा कि साल 2009 में पवित्र पुनिया स्प्लिट्सविला तेरी 3 मैं नजर आई थी और इसके बाद ही बालवीर रिटर्न यह है मोहब्बतें और नागिन जैसे फेमस शो में नजर आ चुके हैं ।

सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने पवित्र पुनिया के फोटो के बारे में बात करें तो लोग उनकी पुरानी फोटो है शेयर कर रहे हैं और ऐसा बता रहे हैं लेकिन अभी तक पवित्र पूजा की तरफ से इन सभी चल रही खबरों का ना तो खंडन किया गया है और ना ही मैंने सही बताया गया है।

यदि आप भी बिग बॉस के दीवाने हैं तो आपको भी शायद पता ही होगा कि पवित्र पुनिया बिग बॉस के इस सीजन में अभिनेता एजाज खान के साथ रोमांस कर रही हैं और बिग बॉस के एक एपिसोड में तो एजाज खान को यह भी कहते हुए सुना गया कि वह पवित्र पुनिया को अपने पिता से मिलवाना चाहते हैं।

Related News