बॉलीवुड का पावर कपल फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। दोनों ने अपनी शादी की रस्में निभानी शुरू कर दी हैं। 17 फरवरी को फरहान और शिबानी ने हल्दी सेरेमनी की थी और इस हल्दी सेरेमनी को पूरी तरह से प्राइवेट रखने की कोशिश की गई थी। आप सभी को बता दें कि फरहान और शिबानी की शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, जिसमें कुछ का दावा है कि दोनों निकाह करेंगे. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि दोनों मराठी रीति रिवाज से शादी कर सकते हैं। हालांकि अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है। लेकिन अब दोनों की शादी से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है.

कहा जा रहा है कि ये कपल न तो निकाह पढ़ने जा रहा है और न ही मराठी रीति-रिवाज से दोनों शादी करेंगे. जी दरअसल दोनों ने अपनी शादी को अलग-अलग तरीके से करने के बारे में सोचा है. जी हां, शिबानी और फरहान बेहद सिंपल शादी चाहते हैं। हाल ही में दोनों के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अपनी शादी को बेहद सिंपल रखना चाहते हैं। इसी के चलते उन्होंने अपने मेहमानों को भी साधारण और साधारण कपड़ों में आने को कहा है. इसके अलावा उन्होंने मेहमानों से शादी को सिंपल रखने के लिए पेस्टल और व्हाइट जैसे रंग पहनने को कहा है. शिबानी और फरहान भी चाहते हैं कि उनकी शादी में कोई शोर-शराबा न हो।



दोनों के करीबी सूत्र ने यह भी बताया कि दोनों में से एक मुस्लिम है और एक हिंदू है। इसलिए वे नहीं चाहते कि दोनों को एक-दूसरे की धार्मिक परंपराओं का पालन करने के लिए मजबूर किया जाए। इसी के चलते दोनों ने अपनी मन्नतें लिखी हैं, जिसे वे शादी के 19वें दिन पढ़ेंगे. दोनों की शादी खंडाला में होगी।

Related News