टीवी का पॉपुलर शो 'कुमकुम भाग्य' में प्राची के रोल में नजर आने वाली मुग्धा चापेकर असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं. शो में भले ही वह एक संस्कारी पत्नी और बहू के रूप में नजर आती हों, लेकिन असल जिंदगी में वह बेहद स्टाइलिश लुक में नजर आती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो गई हैं. तो आइए हम भी आपको दिखाते हैं प्राची यानी मुग्धा का दिलकश अंदाज।

देखिए 'कुमकुम भाग्य' की ये सिंपल प्राची। क्या हुआ, तुम भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हो ना? बेबी पिंक स्कर्ट और क्रॉप टॉप में मुग्धा कहर बरपा रही हैं. सोशल मीडिया पर उनके इस लुक को खूब पसंद किया जा रहा है.


एक्ट्रेस ने बेबी पिंक कलर की हैवी और प्लेट स्कर्ट कैरी की है. स्कर्ट में कमर पर धागे और कांच का हल्का वर्क भी है। वहीं उन्होंने वी नेक शेप के क्रॉप टॉप और हाफ स्टैंड कॉलर को मैच किया है. जिस पर धागे और कांच से बेहद खूबसूरत और साधारण कढ़ाई की गई है।


मुग्धा में उन्होंने अपने लुक को ग्लोइंग मेकअप से पूरा किया। उन्होंने होठों पर लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक का इस्तेमाल किया है, वहीं ड्रेस और लिप कलर को मैच करते हुए पिंक आईशैडो का इस्तेमाल किया है.


जरा फोटो को ध्यान से देखिए, ड्रेस के साथ-साथ मुग्धा की खूबसूरत आंखें भी आपका दिल चुरा लेंगी. उन्होंने आंखों में पिंक आईशैडो के साथ विंग ब्लैक आईलाइनर और काजल भी लगाया है। वहीं उनकी आंखें उनकी आंखों की खूबसूरती में चार चांद लगा रही हैं।


अब बात करते हैं मुग्धा चापेकर की Xseries की। अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए मुग्धा ने ओपन कर्ली हेयरस्टाइल किया है। जिसके साथ उन्होंने बेहद खूबसूरत टियारा कैरी किया है. अभिनेत्री के टियारा को गुलाबी फूलों, मोतियों की बीट और बहुत कुछ से सजाया गया है। साथ ही उन्होंने टियारा से मैच करते हुए बेहद खूबसूरत ब्रेसलेट भी पहना हुआ है।


इस फोटो में मगधा के हाथ में बेहद खूबसूरत हल्के गुलाबी रंग के गुलाब का गुलदस्ता भी है, जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. एक्ट्रेस का हर एक पोज बेहद शानदार और दिल को छू लेने वाला होता है. आपको बता दें कि मुग्धा पहले ही अपने ग्लैमरस फोटोशूट शेयर कर फैन्स को अपना फैन बना चुकी हैं.

Related News