अभिनेत्री अनसूया भारद्वाज एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। बता दे की, अभिनेत्री ने अर्जुन रेड्डी के प्रचार के दौरान एक अपशब्द का उपयोग करके बनाए गए लीगर अभिनेता विजय देवरकोंडा के विवाद को याद किया है। अभिनेत्री ने लाइगर में अपने प्रदर्शन को लेकर विजय देवरकोंडा की खिंचाई की।

बता दे की, अनसूया ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया और तेलुगु में ट्वीट किया जिसका अनुवाद है "कर्म एक बूमरैंग है और देर से भी वापस आता है। माँ का दर्द दूर नहीं होगा। कर्म .. कभी-कभी आना मुश्किल होता है, मगर आना निश्चित है।

कई प्रशंसकों को अनसूया के ट्वीट ने परेशान कर दिया है, जो ट्वीट पर री-ट्वीट और कमेंट कर रहे हैं। विजय देवरकोंडा के फैन्स उन्हें ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दे की, ट्विटर समीक्षाओं के बारे में बोलते हुए। एक ट्विटर यूजर ने लिखा: "लिगर में, विजय देवरकोंडा का परिवर्तन आश्चर्यजनक है, और वह एक प्रतिबद्ध प्रदर्शन देता है। लेकिन यह एक व्यर्थ अवसर है। कथा पूरी तरह से सूत्रबद्ध है। कहानी कहाँ है?" एक अन्य यूजर ने लिखा, 'पैन-इंडिया सिनेमा का आइडिया एक बुलबुला है। मूल बातों पर वापस जाएं, एक ठोस कहानी रखें, ”उपयोगकर्ता ने लिखा।

बता दे की, लाइगर एक स्पोर्ट्स एक्शन ड्रामा है, जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। यह करण जौहर के अलावा और किसी ने नहीं बनाया है और इसमें अनन्या पांडे के साथ विजय देवरकोंडा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह 25 अगस्त को रिलीज़ हुई थी। विजय ने एक एमएमए खिलाड़ी की भूमिका निभाई है, जबकि अनन्या ने उसकी प्रेमिका की भूमिका निभाई है।

Related News