वरुण धवन और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भेड़िया' को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिलहाल दोनों सितारे अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. वरुण-कृति के अलावा फिल्म निर्माता भी प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं. ऐसे में फिल्म की रिलीज से पहले उन्होंने कुछ अलग अंदाज में इसका ट्रेलर रिलीज किया है.

इसमें कोई शक नहीं कि वरुण धवन और कृति सेनन अपनी फिल्म 'भेड़िया' को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं. जहां हाल ही में दोनों को मुंबई की सड़कों पर एक साथ बाइक की सवारी करते हुए देखा गया था, वहीं अब फिल्म के निर्देशक अमर कौशिक ने दुबई की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर इसका ट्रेलर रिलीज किया है.

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह और कृति सेनन बुर्ज खलीफा के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. उनके आसपास फैंस की भीड़ नजर आ रही है. वीडियो में वरुण बुर्ज खलीफा की ओर इशारा करते हुए नजर आ रहे हैं, जहां फिल्म का ट्रेलर चलता देखा जा सकता है। वरुण ने वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि जोश में फोन उनके हाथ से गिर गया।


आपको बता दें कि दोनों ही कलाकार लंबे समय के बाद स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं. इसलिए दोनों नहीं चाहते कि फिल्म के प्रमोशन में किसी तरह की कोई कमी रह जाए। पिछली बार दोनों शाहरुख-काजोल के साथ फिल्म दिलवाले में नजर आए थे। अब इन दोनों सितारों के फैंस 25 नवंबर का इंतजार कर रहे हैं, जब ये फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

Related News