बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा अपने ड्रेसिंग सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट से फैंस को दीवाना बना देती हैं। अभिनेत्री को हाल ही में हैलो हॉल ऑफ फेम अवार्ड्स 2022 प्राप्त हुआ। हॉल ऑफ फेम बेहद ग्लैमरस और सिजलिंग लुक में आईं। इस इवेंट में जिसने भी उर्वशी को देखा वो बस उर्वशी को देखता ही रह गया। अवॉर्ड सेरेमनी में कई सेलेब्रिटीज भी मिकी के स्पेशल लुक में शिरकत करते नजर आए। लेकिन इन सब में उर्वशी रौतेला हमेशा की तरह अपने स्टनिंग लुक से पूरी महफिल लूटने में कामयाब रही हैं. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि, एक्ट्रेस ने डी.एल. माया पुरस्कार समारोह में, जिस पर झिलमिलाता सुनहरा फूल पैटर्न था।

उर्वशी के इस ग्लैमरस गाउन की कीमत 5.5 लाख रुपये बताई जा रही है. उर्वशी की ड्रेस की चमक किसी की भी आंखों को चकाचौंध कर सकती है। ड्रेस के साथ एक्ट्रेस ने 2 लाख रुपये का ओशिना का स्टाइलिश क्लच भी कैरी किया है. उर्वशी की चूड़ियों की कीमत भी करीब 2 लाख रुपये है। कुल मिलाकर एक्ट्रेस के पूरे लुक को करीब 10 लाख रुपए में पूरा किया गया है।

नीले रंग के सेक्सी गाउन के साथ एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा था. एक्ट्रेस ने ड्रामेटिक आई लुक के साथ न्यूड ब्राउन कलर की लिपस्टिक भी पहनी थी। सिल्वर ईयररिंग्स, चूड़ियां, फिंगर रिंग्स पहनकर एक्ट्रेस ने अपने ग्लैमरस लुक को कंप्लीट किया है. नीले रंग के डिजाइनर गाउन में उर्वशी काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक में अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने वीडियो भी शेयर किए हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस लुक में एक्ट्रेस के वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने लाइक कर दिया है. उर्वशी की खूबसूरती और उनके स्टाइल स्टेटमेंट पर फैंस अपना दिल हारने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

Related News