इंटरनेट डेस्क |बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा शादी के बाद फिल्मी पर्दे से दूर हो गई थी। एक लंबे वक्त बाद दीया मिर्जा फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। जी हां आपको बता दें कि फिल्म संजू से दीया बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं।

दीया मिर्जा फिल्म संजू में संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त का किरदार निभा रही हैं। फिल्म से जुड़े उनके पोस्टर भी आउट हो चुके हैं। जिनमें वे दमदार लुक में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि दीया मिर्जा एक बार फिर खबरों में छाई हुई हैं। लेकिन इस बार अपनी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि एक ऐसे पोस्टर को लेकर जिसे उन्होंने नीलामी में खरीदा हैं।

जी हां आपको बता दें कि दीया मिर्जा ने एक नीलामी में बोली लगाकर फिल्म मदर इंडिया का ओरजनल पोस्टर खरीदा हैं। दीया ने इस नीलामी में ओरिजन पोस्टर को 1,45000 रुपए में खरीदा हैं। सामने आया है कि दीया मिर्जा इस पोस्टर को अभिनेता संजय दत्त को गिफ्ट करना चाहती हैं।

बताते चलें कि दीया मिर्जा ने ये पोस्टर हाल ही में बैंकाक में संपन्न हुए अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म महोत्सव (आईफा) में लगाई गई बोली के दौरान खरीदा। इस नीलामी में बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर ने भी बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्म 'मुगल-ए-आजम' का पोस्टर 2 लाख दस हजार में खरीदा हैं।

गौरतलब है कि फिल्म 'संजू' में संजय दत्त की भूमिका बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। इस फिल्म में दीया मिर्जा संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक राजकुमार हिरानी द्दारा किया गया हैं।

फिल्म की रिलीज पर नजर डाले तो यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा, अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, करिश्मा तन्ना, परेश रावल, मनीषा कोईराला, विक्की कौशल, दीया मिर्जा जैसे कलाकार नजर आएंगें।

Related News