विवादित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के निर्माता इसके घटते दर्शकों की संख्या को फिर से बढ़ाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वाइल्डकार्ड एंट्री हो या घर को दो हिस्सों में बांटना, मेकर्स दर्शकों को स्क्रीन से जोड़े रखने के लिए यह सब कर रहे हैं।


टिकट टू फिनाले टास्क
बीती रात के एपिसोड में बिग बॉस ने बेहद जरूरी 'टिकट टू फिनाले' टास्क का ऐलान कर घरवालों को चौंका दिया। लेकिन, एक ट्विस्ट है। केवल वीआईपी - राखी सावंत, रितेश, देवोलीना भट्टाचार्जी और रश्मि देसाई टास्क करने के पात्र हैं।

नॉन वीआईपी को एक वीआईपी प्रतियोगी को शो का पहला फाइनलिस्ट बनाने के लिए लड़ना और समर्थन करना पड़ा। जिसके चलते घर दो टीमों में बंट गया। एक टीम, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और उमर रियाज को रश्मि देसाई के लिए लड़ते देखा गया। दूसरी टीम शमिता शेट्टी, निशांत भट, राजीव अदतिया और प्रतीक सहजपाल राखी सावंत और देवोलीना भट्टाचार्जी के लिए लड़ते नजर आए।

राखी सावंत बनीं बिग बॉस 15 की पहली फाइनलिस्ट
टास्क के अंत में दो फाइनल कंटेस्टेंट जो बचे थे वो थे- देवोलीना और राखी। फाइनल राउंड कथित तौर पर करण कुंद्रा ने जीता था, जिन्होंने राखी सावंत को वोट देने का फैसला किया और इस तरह वह बिग बॉस 15 की पहली फाइनलिस्ट बन गईं।

राखी सावंत टिकट टू फिनाले जीतने वाली पहली हाउसमेट बनीं और वह अब वीआईपी नहीं, बल्कि फाइनलिस्ट हैं।

इस खबर की पुष्टि Bigg Boss Tak ने भी ट्विटर पर की थी। नीचे ट्वीट देखें।

बिग बॉस 15 के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स
इस बीच, जिन प्रतियोगियों को इस हफ्ते के एलिमिनेशन के लिए नॉमिनेट किया गया है, वे हैं- करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, उमर रियाज, निशांत भट, प्रतीक सहजपाल और शमिता शेट्टी। इस सप्ताह राजीव अदतिया सुरक्षित हैं।

Related News