शादी के 15 साल बाद बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान और किरण राव ने अलग होने का ऐलान किया है। आमिर और किरण ने एक संयुक्त बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने आपसी सहमति से तलाक (आमिर खान किरण राव तलाक) की बात कही है। दोनों ने अपने बयान में कहा कि वे दोनों अपनी जिंदगी में एक नया अध्याय शुरू करना चाहते हैं। लेकिन, पति-पत्नी के रूप में नहीं बल्कि माता-पिता और परिवार के रूप में।

आमिर खान की पत्नी किरण राव ने नेपोटिज्म को लेकर कही यह बड़ी बात

अब जब दोनों ने तलाक का ऐलान कर दिया है तो उनके फैंस भी काफी हैरान हैं, क्योंकि एक बार आमिर खान ने किरण राव के लिए अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से अलग होने का फैसला किया था। हर कोई यही सोच रहा है कि दोनों के बीच ऐसा क्या हो गया कि उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया। आमिर खान और किरण राव के तलाक की खबरों के बाद एक बार फिर इनकी लव स्टोरी चर्चा में आ गई है। हर कोई जानना चाहता है कि दोनों के बीच प्रेम कहानी कैसे शुरू हुई और फिर यह रिश्ता शादी तक कैसे पहुंचा। तो आइए आपको बताते हैं आमिर-किरण की प्रेम कहानी के बारे में।

किरण राव और आमिर खान की प्रेम कहानी बेहद दिलचस्प है। किरण से पहले आमिर खान की शादी रीना दत्ता से हुई थी। हालांकि, रीना और आमिर खान ने 2002 में तलाक ले लिया। जिसके बाद आमिर खान को किरण के रूप में उनका दूसरा प्यार मिला। आमिर खान ने खुद किरण राव के साथ अपनी लव स्टोरी का खुलासा किया था।

Aamir Khan Wife : आमिर खान की पत्नी रीना से क्यों हुआ तलाक और किरण से कैसे  हुई शादी | Hari Bhoomi

एक इंटरव्यू में आमिर खान ने कहा था- 'लगभग 2001 की बात है, जब मैं लगान कर रहा था, इसी दौरान मेरी पहली मुलाकात किरण से हुई थी। वह फिल्म के सहायक निर्देशकों में से एक थीं। उस समय हमारे बीच कोई रिश्ता नहीं था। लेकिन, रीना से तलाक के बाद हम फिर मिले। एक दिन मुझे उसका फोन आया और हमने करीब आधे घंटे तक बात की। इसके बाद जब मैंने फोन काट दिया तो मुझे एहसास हुआ कि जब भी मैं उनसे बात करता हूं तो बहुत खुश होता हूं। इसके बाद हम एक दूसरे को डेट करने लगे। हम शादी से पहले करीब डेढ़ साल तक साथ रहे और बाद में शादी करने का फैसला किया।'

Related News