सलमान खान आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनकी फिल्म 'एंटीम' कुछ समय पहले ही रिलीज हो चुकी है और फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिला है. सलमान खान ने इन सबके बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मजेदार बातें शेयर कीं जो आज उनके जन्मदिन पर वायरल हो रही हैं. दरअसल, फिल्म में सलमान संग उनके जीजा आयुष शर्मा भी हैं। जब वह फिल्म में फिल्माए गए फाइट सीन की बात कर रहे थे तो उन्होंने 2010 का एक पुराना वाकया सुनाया। दरअसल उस दौरान उनकी फिल्म दबंग रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने अपने भाई अरबाज खान की पिटाई की थी।

बाद में सलमान खान की पिटाई करनी पड़ी। दरअसल उस फिल्म में अरबाज खान सपोर्टिंग रोल में थे। दबंग की पहली किस्त साल 2010 में आई थी। फिल्म में सलमान खान का किरदार चुलबुल पांडे काफी मशहूर था और इस फिल्म में अरबाज खान ने सलमान के सौतेले भाई मक्खी की भूमिका निभाई थी। फिल्म में दोनों के बीच प्यार और लड़ाई भी हुई थी। आपने फिल्म में मक्की की हरकतों से परेशान होकर सलमान खान को उनकी पिटाई करते देखा होगा। सलमान खान ने एक बार कहा था कि दबंग की स्क्रीनिंग के दौरान अरबाज के बेटे अरहान की उम्र करीब 8 साल थी। जब स्क्रीनिंग खत्म हुई तो अरहान रोने लगे और उन्हें लगा कि सलमान ने अरबाज को सच में हरा दिया है। अरहान ने भी सलमान को आंसुओं से पीटना शुरू कर दिया था।



ट्रायल खत्म होते ही अरहान आया और मुझे पीटने लगा, सलमान कहते हैं। मैंने पूछा, "क्या हुआ बेटा?" तो उसने कहा, "तूने मेरे पिता को मार डाला, तूने मेरे पिता को मार डाला, और उसने मुझे इतना मारा कि मुझे उसे गले लगाना पड़ा।" सलमान ने आगे कहा कि फिर मैंने अरबाज को गले लगाने के लिए फोन किया। फिर मैंने अरहान से कहा कि ये सब एक्टिंग है। अब मैं आपको बताता हूं कि हम कैसे लड़े। उसके बाद अरबाज और मुझे उन्हें पूरा सीक्वेंस दिखाना था। तब उन्होंने महसूस किया कि यह पिटाई नहीं थी, यह सिर्फ अभिनय था। फिर उसे लगा कि वह मजाक कर रहा है और हमारे साथ कार्रवाई करने लगा। लेकिन बच्चों के दिमाग पर असर पड़ता है।

Related News