इंटरनेट डेस्क| जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की फिल्म धड़क आज पुरे सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म पहले से ही काफी चर्चा में रही। हाल ही में धड़क के रिलीज से ए​क दिन पहले से फिल्म की मुम्बई में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें जाह्नवी कपूर और ईशान अपने फै​मिली ​के साथ स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे साथ ही बॉलीवुड की नामी ​हस्तीयां फिल्म देखने के​ लिए पहुंचे। जिसमें शाहिद कपूर, सारा अली खान, रेखा,कार्तिक आर्यन, खुशी कपुर, बोनी कपूर, करीश्मा कपूर , मलाइका अरोडा, माधुरी जैसे ​हस्तीयां शामिल थी।

फिल्म रिलीज से पहले जाह्नवी कपूर का एक बयान काफी सुखियों में है। उन्होंने अपने बयान में कहा कि धड़क कोई आम बॉलीवुड फिल्मों की तरह नहीं है जिसमें आज के कडवे सच को छिपा ​दिया जाता है। जाह्नवी कपूर ने कहा कि यह एक ​कड़वा सच है धड़क फिल्म दूसरी फिल्मों की तरह नहीं जिसमें लास्ट में माता पिता मान जाते है या फिल्म की हैप्पी एडिंग होती है फिल्म में हमने आज की सच्चाई दिखाने की कोशिश की हैं ।

गौरतलब है कि य​ह फिल्म 2016 में आई मराठी फिल्म सैराठ की हिन्दी रिमेक है। मराठी फिल्म सैराठ सुपरहिट हूई थी। इस फिल्म से कुछ इसी तरह की प्रदर्शन की उम्मीद की जा रही है। फिल्म धड़क से बॉलीवुड में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर डेब्यू कर रहे है।

Related News