सोमवार को, अभिनेता के कुछ वीडियो सोशल मीडिया हैंडल पर वायरल हुए, जिसमें सलमान तुर्की में अपने लोकप्रिय ट्रैक "जीने के है चार दिन" पर थिरकते हुए दिखाई दे रहे थे। वीडियो में उन्हें उत्साही प्रशंसकों और दोस्तों की भीड़ के बीच प्रसिद्ध 'तौलिया कदम' का प्रदर्शन करते हुए भी दिखाया गया है। ट्रैक पर डांस करते हुए बेहद खुश दिख रहे सलमान को पार्टी में एक नीली शर्ट, नीली पैंट, एक काले रंग की चमड़े की जैकेट और एक बेरी पहने देखा गया।

सलमान द्वारा इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट करने के कुछ घंटों बाद वीडियो सामने आया। इससे पहले दिन में, सलमान ने अपनी एक तस्वीर साझा की जिसमें उन्हें कप्पाडोसिया, तुर्की के सूर्योदय का आनंद लेते देखा जा सकता है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, 'सूर्योदय... #कप्पाडोसिया #तुर्की।'

अभिनेता टाइगर 3 की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं। सलमान और कैटरीना दोनों ने देश में कुछ एक्शन दृश्यों और मुख्य गीत की शूटिंग की है। "हम वहां (कप्पाडोसिया) एक गाना फिल्मा रहे हैं। जैसे हमने 'स्वैग से स्वागत' की शूटिंग की, वैसे ही मुख्य गीत को यहां फिल्माया जाएगा। मुझे उम्मीद है कि यह पिछले वाले की तरह ही सफल होगा। यह फिल्म के अंत में आएगा, ”सलमान ने तुर्की के पर्यटन मंत्री मेहमत नूरी एर्सॉय के साथ मुलाकात के बाद मीडिया को बताया।

इस फिल्म में सलमान एक बार फिर एक्शन हीरो के रूप में नजर आएंगे। वह रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ ​​टाइगर की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जबकि कैटरीना कैफ उनकी साथी जोया की भूमिका निभाएंगी। अभिनेता इमरान हाशमी भी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। वह कथित तौर पर मनीष शर्मा के निर्देशन में प्रतिपक्षी की भूमिका निभा रहे हैं, जो एक्शन-ड्रामा फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है।

Related News