एक्ट्रेस गुरदीप कोहली पुंज का नाम टी.वी जगत की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रीयों में लिया है। गुरदीप को देखकर कोई कह नहीं सकता कि वे दो बच्चों की माँ है। गुरदीप ने एक जिम्मेदार माँ के साथ अपनी प्रफेशनल लाइफ में भी अपनी एक्टिंग से सभी को अपने दीवाना बनाया है। टी.वी. सीरियल से गुरुदीप ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। इसके साथ ही गुरुदीप अपने फैशन को लेकर भी काफी कॉन्शियस नज़र आती है। आए दिन अलग- अलग लुक से अपने आपको क्लासी बनाए रखना उनको बहुत अच्छा लगता है। आप सभी को बता दें कि एकता कपूर का सीरियल 'कहने को हमसफर हैं' का दूसरा सीजन शुरु होने वाला है और खबरों के अनुसार इस शो में गुरदीप के ऑपोजिट रोनित रॉय हैं जो बहुत शानदार एक्टर है।


हाल ही में एक प्रोग्राम के लिए गुरदीप ऑफ शोल्डर वन पीस ड्रेस में दिखीं है, जो सभी को काफी पसंद आया। वह उनके इस लुक के कारण लगातार चर्चाओं में छाई हुईं है। सोशल मीडिया पर लगातार उनके लुक की काफी चर्चा हो रही है जो आप देख सकते है। वैसे इस ड्रेस में गुरदीप काफी हॉट नज़र आ रही है। पहले से उनका लुक काफी बदला हुआ नजर आ रहा है। इस के साथ उन्होंने ड्रेस से मैचिंग अक्सेसरीज और हाई हील्स भी कैरी किये जो उनके इस लुक को कम्पीट कर रहा था। गुरुदीप

इस लुक में बेहद ग्लैमरस लग रही थी। ये तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। उनके इस लुक को उनके सोशल मीडिया के फैन्स काफी पसंद कर रहें है।
गुरदीप ने ‘संजीवनी' सीरियल में उनके किरदार डॉ. जूही से पहचान मिली है।


Related News