रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला का रिश्ता कैसा है, ये बात किसी से भी छिपी नहीं है। ये दोनों 'बिग बॉस 13' में लड़ाई झगड़े के अलावा प्यार भरी नोकझोंक करते भी दिखाई दिए। लेकिन आपको वो दिन भी याद दिला दे जब घरवालों से मिलने उनके अपने घर में आए थे तो रश्मि भावुक होकर रोने भी लगी थीं। रश्मि को यूं रोता देख सिद्धार्थ भावुक हो गए थे और अपने हाथों से उन्हें पानी पिलाया था।

आपको बता दे अभी हाल में रश्मि ने अरहान को लेकर ये बात कहीं की मुझे अब इस सब के चक्कर में नहीं पड़ना है, इसका मतलब है कि रश्मि ने अरहान से ब्रेकअप कर ली है, इस बीच 'बिग बॉस' का एक प्रोमो वीडियो आया है जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला बातों बातों में रश्मि के साथ शादी करने का इशारा दे रहे हैं।

मीडिया से सवाल जवाब वाला प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अरहान से ब्रेकअप की बात जैसे ही रश्मि ने कबूली तो पत्रकार ने रश्मि से कहा- 'मतलब आप अभी सिंगल हो और मिंगल होने के लिए तैयार हो।' इस पर रश्मि ने कुछ नहीं कहा।

इसके बाद पत्रकार ने कहा- 'यहां पर सिद्धार्थ भी हैं जो मिंगल होने के लिए तैयार हैं।' इसके बाद सिद्धार्थ कहते हुए नजर आ रहे हैं- 'फिलहाल यहां पर हैं लेकिन अगर वो कुछ और कहेंगी तो फिर कुछ और होगा।' ये बात कहते हुए सिद्धार्थ रश्मि की तरफ देखने लगते हैं और मुस्कुराते हैं।


Related News