प्रियंका चोपड़ा ने एक प्रमुख पत्रिका के लिए कवर गर्ल बनकर अपनी कुछ नवीनतम तस्वीरें साझा कीं। PeeCee का नवीनतम फोटोशूट सभी का ध्यान खींच रहा है क्योंकि अभिनेता को अपने एक लुक के लिए मंगलसूत्र पहने देखा जा सकता है।

प्रियंका चोपड़ा हाल ही में एक इटालियन लक्ज़री ज्वैलरी ब्रांड Bvlgari की ग्लोबल एम्बेसडर बनी हैं और इस लुक के लिए वह उनके द्वारा मंगलसूत्र पहन रही हैं।

कवर और अपने मंगलसूत्र के बारे में बात करते हुए, प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया, "मेरा पहला वोग इंडिया कवर 15 साल पहले था ... मैं उनके पहले कवर सितारों में से एक थी। अब मेरे 11वें @vogueindia कवर के साथ, और Bvlgari के ग्लोबल एंबेसडर के रूप में मेरे नए रिश्ते के साथ, यह कोलाब एकदम सही लगता है। यह एक ऐसा रिश्ता है जिसे बनने में कई साल हो गए हैं, और यह वह है जो मुझे इतने सारे कारणों से इतना आनंद देता है जिनमें से एक मंगलसूत्र (जल्द ही आ रहा है) जिसे हमने बनाया है।

लगभग 3 साल पहले @jc.babin, @lucia_silvetri और @bulgari टीम के साथ चर्चा करना और इसे सफल होते देखना एक बहुत अच्छा एहसास है - यह बहुत ही सुरुचिपूर्ण और ठाठ है, जिसे आधुनिक भारतीय महिला के लिए डिज़ाइन किया गया है जो अपने जीवन की जिम्मेदारी खुद लेती है। मुझे इस साझेदारी पर बहुत गर्व है। ।"

वोग इंडिया के साथ एक ही साक्षात्कार में, प्रियंका ने यह भी बताया कि कैसे उन्होंने हमेशा खुद को भारत के लिए एक राजदूत बनने की कल्पना की थी। बड़े होने के दौरान एक अमेरिकी स्कूल में अपने अनुभव के बारे में बोलते हुए, वैश्विक आइकन ने स्वीकार किया कि उनसे उनके देश के बारे में 'बेवकूफ सवाल' पूछे गए थे - "'क्या आप स्कूल में हाथियों और गायों की सवारी करते हैं?'

उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि हमारे पास कारें हैं। मैं बहुत पागल था। मेरे पास अपनी अंतिम कक्षा के लिए एक प्रोजेक्ट आ रहा था और मैं घर गया और पूरी रात रहा। मैंने आधुनिक भारत की तस्वीरें छापीं: मुंबई की, तकनीक की, और हमारे पास जो भी अच्छी चीजें हैं। मुझे याद है कि मुझे उस प्रस्तुति पर ए मिला था। मैंने हमेशा महसूस किया है कि मैं भारत का राजदूत हूं। यह कुछ ऐसा है जिसे मैं जब तक कर सकता हूं, करता रहूंगा।"

Related News