मीका सिंह आज (10 जून) 44 साल के हो गए हैं। गायन के अलावा, अगर कोई एक चीज है जिसके लिए मीका सिंह जाने जाते हैं, तो वह है उनकी कई सारी कॉन्ट्रोवर्सी। उनका नाम कई मौकों पर सामने आया है। यहाँ हम आपको उनके कुछ विवादों के बारे में बताने जा रहे है।

राखी सावंत को 2006 में जन्मदिन की पार्टी में किस करना

2006 में, राखी सावंत के जन्मदिन की पार्टी के दौरान, एक वीडियो वायरल हुआ जिसमे मिका ने कथित तौर पर राखी की सहमति के बिना उन्हें किस कर लिया था। यह विवाद कई दिनों तक सुर्ख़ियों में बना रहा था।

विदेशी मुद्रा के साथ पकडे गए
2013 में, मीका को मुंबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भारतीय और विदेशी मुद्रा को सीमा से अधिक ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके पास 12 हजार डॉलर और 3 लाख रुपये कैश थे।

टक्कर मार कर भागना
कथित तौर पर 2014 में, मीका ने ड्राइव करते एक ऑटो-रिक्शा को टक्कर मार दी जिससे उसमें सवार यात्री घायल हो गया था।

जब कहा- बिपाशा ने मुझे किस किया?

2014 में, बिपाशा बसु के साथ 'कपिल के साथ कॉमेडी नाइट' के सेट पर जाने के बाद, मिका सिंह ने ट्विटर पर फेस पर बने किस मार्क को शेयर करते हुए कहा था कि विपाशा ने मुझे किस किया। बिपाशा ने इस बात से इनकार किया और बाद में पता चला है कि यह शो में दादी का रोल निभाने वाले अली असगर ने वास्तव में उन्हें किस किया था।

डॉक्टर को थप्पड़ मारना
2015 में, दिल्ली में एक लाइव कॉन्सर्ट में, मीका ने डॉक्टर को थप्पड़ मारा था जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था। रिपोर्टों के अनुसार, हमले के कारण उसके कान में एक छोटा सा छेद हो गया था। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने बाद में उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। इस बीच, मीका ने यह कहते हुए अपनी कार्रवाई को सही ठहराया था कि "डॉक्टर के दुर्व्यवहार के बाद उन्होंने अपना आपा खो दिया"। 2016 में, डॉक्टर ने सेटलमेंट के बाद अपना केस वापस ले लिया ।

मानव तस्करी
मीका का नाम उनके भाइयों दलेर मेहंदी और स्वर्गीय शमशेर सिंह के साथ 2003 में मानव तस्करी मामले में आया था। उनके खिलाफ अवैध रूप से विदेश यात्रा करने में मदद करने के बहाने लोगों से पैसे लेने के लिए शिकायत दर्ज की गई थी। गायक ने आरोपों से इनकार किया था।

Related News