तेजस्वी प्रकाश की खूबसूरत तस्वीर डिज्नी राजकुमारी जैस्मीन के रूप में वायरल हो गई है। अभिनेत्री, जिसे सोशल मीडिया पर काफी फॉलो किया जाता है, ने अपने प्रशंसकों को आगामी प्रोडक्शन के लिए अपनी नवीनतम उपस्थिति पर झकझोर कर रख दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे की, मंगलवार की रात, जैसे ही अभिनेत्री अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकली, पपराज़ी ने उसकी तस्वीरें खींचीं, जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया। जब तेजस्वी राजकुमारी जैस्मीन की वेशभूषा में थीं, तब वह प्रसिद्ध डिज्नी राजकुमारी से मिलती जुलती थीं।

बता दे की, तेजस्वी अपनी राजकुमारी जैस्मीन पोशाक में दिखाई दीं, तो वह नीले रंग में तेजस्वी थीं। उसने नीले रंग की एक छाया पहनी थी जो उसके प्रेरणा स्रोत से मेल खाती थी। उसने जालीदार, भारी अलंकृत, बिना आस्तीन का ब्लाउज पहना था। उन्होंने ब्लू और सिल्वर टियारा और ईयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज़ किया। उन्होंने जैस्मिन की तरह ही अपने बालों में बैलन पोनीटेल पहनी थी।

डिज्नी राजकुमारी जैस्मीन के रूप में तेजस्वी बहुत खूबसूरत थीं। जब वह अपनी वैनिटी वैन से बाहर निकलीं तो उन्होंने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा. अभिनेत्री ने फोटो के मौके को छोड़ दिया और बिना रुके निकल गई। हालाँकि, उसने उन्हें स्वीकार किया और कुछ तस्वीरें लीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, बिग बॉस के घर में, तेजस्वी और करण कुंद्रा पहली बार मिले थे और तब से डेटिंग कर रहे हैं। वे अपने प्रशंसकों द्वारा तेजरान के रूप में जाने जाते हैं, और दोनों एक-दूसरे के लिए अपना प्यार दिखाने का कोई मौका नहीं छोड़ते, चाहे वह कैमरे पर हो या बंद। तेजस्वी कई प्रसिद्ध श्रृंखलाओं में रही हैं, जिनमें स्वरगिनी-जोड़े रिश्तों के सुर, पहरेदार पिया की, कर्ण संगिनी, बिग बॉस 15 और अन्य शामिल हैं।

Related News