आज हम आपको एक ऐसे एक्टर और बॉलीवुड के अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं जो अपनी शादी में घोड़ी पर नहीं बल्कि हाथी पर बैठकर गए थे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि अभिनेता अपनी शादी के दिन घोड़ी पर नहीं बल्कि हाथी पर बरात में बैठ कर गए थे और अपनी शादी में उन्होंने खूब डांस भी किया था।

आपको बता दें हम जिस सेक्टर की बात कर रहे हैं वह सेक्टर को बॉलीवुड इंडस्ट्री का किंग खान कहा जाता है और वह और कोई नहीं बल्कि खुद शाहरुख खान है और आज वह अपना जन्मदिन भी बना रहे हैं। पर दिल्ली के एक मध्यम परिवार में जन्मे शाहरुख खान आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान है और हर कोई उन्हें जानता है आपको बता दें कि उनकी शादी गौरी खान से हुई थी और अपनी शादी से पहले उन्होंने कोर्ट मैरिज की थी और उसके बाद हिंदू रीति रिवाजों से उनकी शादी हुई थी।

शादी की शाहरुख खान अपनी शादी में घोड़े पर नहीं बल्कि हाथी पर बैठकर गए थे इस तरह की बात मीडिया रिपोर्ट में बताई जाती है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान और गौरी खान दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और लंबी दूरी के बाद दोनों की शादी जब हुई थी तो इसे लेकर शाहरुख खान काफी खुश थे और वह अपनी शादी में खूब नाचे भी थे इसके अलावा जब वह हाथी पर बैठकर अपनी शादी में पहुंचे तो सभी लोग यह देखकर चौकन्ना रह गए थे और सभी गेस्ट इस बात से अचंभित थे।

Related News