रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर लव रंजन की अभी तक शीर्षक वाली फिल्म में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे। मेकर्स ने अब रोमांटिक कॉमेडी की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। यह फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।


रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म की शूटिंग दिल्ली में हो चुकी है। जबकि फिल्म की घोषणा दिसंबर 2019 में की गई थी, उपन्यास कोरोनवायरस महामारी के कारण शूटिंग और इसकी रिलीज स्थगित होती रही। अब, रणबीर और श्रद्धा-स्टारर 26 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में उतरेगी।

तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की नई रिलीज की तारीख साझा की। उन्होंने लिखा, "रणबीर-श्रद्धा: गणतंत्र दिवस 2023 फाइनल...लवरंजन की अगली फिल्म - जिसका शीर्षक अभी नहीं है - 26 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। अंकुर गर्ग... भूषण कुमार प्रस्तुतिरणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर अपकमिंग फिल्म में पहली बार एक साथ पर्दे पर नजर आएंगे। लव रंजन के साथ भी यह उनका पहला सहयोग है। फिल्म निर्माता बोनी कपूर रोमांटिक कॉमेडी में रणबीर के पिता की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे, जो बॉलीवुड में एक अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत करेंगे। वहीं डिंपल कपाड़िया रणबीर की मां का किरदार निभाती नजर आएंगी। रोमांटिक कॉमेडी लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित है।

Related News