साउथ फिल्म के सुपरस्टार धनुष और उनकी पत्नी ऐश्वर्या अब अलग हो चुके हैं। दोनों ने अपनी 18 साल की शादी को तोड़ने का फैसला किया और दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए इस बात का ऐलान किया है. धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या के अलग होने की खबर सामने आते ही दोनों को लेकर तरह-तरह के कयास लगने शुरू हो गए थे. दोनों के अलग होने की वजह धनुष का अफेयर बताया जा रहा है।

कोई ऐश्वर्या से लगातार धनुष की लड़ाई का हवाला दे रहा है, दोनों के अलग होने की असली वजह अभी सामने नहीं आई है। इन सबके बीच धनुष के पिता और फिल्म निर्माता कस्तूरी राजा ने अभिनेता और ऐश्वर्या के तलाक पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। दरअसल धनुष के पिता ने हाल ही में अलगाव को पारिवारिक विवाद बताया था. उन्होंने उन अफवाहों को भी सिरे से खारिज कर दिया कि धनुष और ऐश्वर्या का तलाक होने वाला है।

कस्तूरी राजा ने कहा, 'धनुष और ऐश्वर्या के अलग होने की वजह सिर्फ असहमति है. यह एक पारिवारिक झगड़ा है जो आमतौर पर एक विवाहित जोड़े के बीच होता है। जाहिर है, यह तलाक नहीं है।' धनुष और ऐश्वर्या दोनों चेन्नई में नहीं हैं और दोनों हैदराबाद में हैं।

धनुष के पिता ने कहा है. उन्होंने आगे कहा, 'मैंने उन दोनों से फोन पर बात की है और उन्हें कुछ सलाह दी है.' आप सभी को बता दें कि धनुष ने मेगास्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से 2004 में शादी की थी और दोनों के दो बेटे हैं- यात्रा और लिंग. धनुष ऐश्वर्या से दो साल छोटे हैं और ऐश्वर्या ने अपने-अपने सोशल मीडिया पर अलगाव का एक संयुक्त बयान साझा किया।

Related News