हफ्तों की अटकलों के बाद, यह पुष्टि हो गई है कि बिजनेस मैग्नेट और रियलिटी टेलीविजन स्टार किम कार्दशियन अभिनेता-कॉमेडियन पीट डेविडसन को डेट कर रहे हैं। डेविडसन के 28 वें जन्मदिन के कुछ दिनों बाद, जोड़े को पाम स्प्रिंग्स में हाथ पकड़े देखा गया, जिसे उन्होंने अपनी मां क्रिस जेनर की हवेली में मनाया।

इससे पहले, उन्होंने सैटरडे नाइट लाइव पर स्क्रीन (और एक चुंबन) साझा किया था, जब अफवाहें शुरू हुईं, और एक साथ कई डिनर डेट पर स्पॉट किए गए थे। कई रिपोर्टों में सूत्रों के हवाले से रिश्ते की पुष्टि की गई है। कार्दशियन हाल ही में रैपर ये वेस्ट से अलग हुई हैं, जिनसे उनके चार बच्चे हैं- दो बेटियां और दो बेटे।

"वे वास्तव में खुश हैं और देख रहे हैं कि यह कहाँ जाता है," ई! एक सूत्र के हवाले से कहा। "पीट ने उससे कहा है कि वह किसी और को नहीं देखना चाहता। वह कुछ लोगों को बता रही है कि वे बहुत गंभीर नहीं हैं, लेकिन वह किसी और को नहीं देख रही है ... वह इसके बारे में कोई बड़ी बात नहीं करने की कोशिश कर रही है, लेकिन उसमें सुपर है।" हालांकि, वह इसे कम करने की कोशिश कर रही है, "किम उस पर मारा गया है और यह उसके लिए बहुत रोमांचक है," सूत्र ने कहा।

नई जारी की गई तस्वीरों में युगल हाथ पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं, जो मुश्किल से अपनी मुस्कान को रोक पाए हैं। कार्दशियन ने एक सफेद टैंक टॉप पहना था जबकि डेविडसन ने एक टी-शर्ट और लुढ़का हुआ फलालैन पजामा पहना था।

कार्दशियन और डेविडसन दोनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। कॉमेडियन पहले गायक एरियाना ग्रांडे और अभिनेता केट बेकिंसले, काया गेरबर, मार्गरेट क्वाली और फोबे डायनेवर के साथ संबंधों में थे। वह एसएनएल पर सबसे कम उम्र के कलाकारों में से एक थे, जबकि कार्दशियन की कुल संपत्ति पिछले साल $ 1 बिलियन से अधिक हो गई थी, जब उन्होंने अपने कॉस्मेटिक्स ब्रांड में कोटी को हिस्सेदारी बेची थी।

Related News