मीरा राजपूत शायद किसी पार्टी में शिरकत करती नजर नहीं आएंगी। लेकिन ये स्टार वाइफ जब भी घर से बाहर जाती है तो हमेशा सबका ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब होती है. इस बार मीरा राजपूत बिना पति और बच्चों के डिनर पार्टी में पहुंची थीं और उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहनकर अपने स्टाइलिश लुक को फ्लॉन्ट किया.

डेनिम ड्रेस में मीरा का स्मार्ट लुक

मीरा राजपूत ने मुंबई के एक मशहूर रेस्टोरेंट में डिनर पार्टी में शिरकत की थी. फैंस को इस बार उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला. यहां तक ​​कि बीस और तीस के दशक की युवा महिलाएं भी इस पोशाक को अपनी अलमारी में आसानी से शामिल कर सकती हैं। मीरा राजपूत ने डेनिम की बनी ड्रेस पहनी हुई थी। शॉर्ट लेंथ आउटफिट को सामने की तरफ पॉकेट डिजाइन के साथ कॉलर पैटर्न लुक दिया गया था। स्लीवलेस ड्रेस में मैचिंग फैब्रिक बेल्ट कमर से जुड़ी हुई थी।

कैरी ने बनाया ऐसा स्टाइलिश लुक

इस शॉर्ट लेंथ ड्रेस में मीरा ने ब्लैक एस्पैड्रिल्स हील्स फुटवियर मैच पहना था। इन खूबसूरत हील्स पर साटन रिबन की कढ़ाई की गई थी, जिसे उन्होंने अपने टखने तक बांधा था। वहीं शाहिद कपूर की पत्नी ने ड्रेस पर डायमंड ज्वैलरी पहनी थी. उसने डायमंड ब्रेसलेट और शुगरप्लम रिंग पहनी थी।

हाथ में महंगा डायर ब्रांड बैग

मीरा ने इस लुक के साथ डायर ब्रांड के टोट बैग को मैच किया था। इस टॉप हैंडल पर्स पर मल्टीकलर प्रिंट और नक्षत्र कढ़ाई का काम किया गया था। यह बैग को आकर्षक लुक देता है। बैग के डार्क कलर से मीरा के लुक को और भी निखारा गया।

एक बैग की कीमत कितनी है?

आप मीरा द्वारा कैरी किए गए डायर ब्रांड के बैग पर खूबसूरत वर्क देख सकते हैं। इसके आगे क्रिश्चियन डायर का सिग्नेचर प्रिंट डिजाइन था। बुक टोट बैग, एक लक्ज़री लेबल, क्रिएटिव डायरेक्टर मारिया ग्राज़िया चिउरी द्वारा लॉन्च किया गया था। अब जिसका पैटर्न दिन-ब-दिन लोकप्रिय होता जा रहा है। मीरा द्वारा ले जाए गए टोट बैग की कीमत 3 3,800 है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 2,83,071 रुपये है।

Related News