बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता ऋतिक रोशन और अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच लड़ाई अब कानूनी प्रक्रिया के बीच तक पहुंच गई है। जहां ऋतिक रोशन कुछ समय पहले क्राइम ब्रांच ऑफिस पहुंचे हैं। अभिनेता को गुरुवार को यहां आने के लिए बुलाया गया था। जिसके बाद अभिनेता कुछ समय पहले क्राइम ब्रांच के मुंबई कार्यालय पहुंच गया है।

2016 में ही, ऋतिक रोशन ने कंगना को कानूनी नोटिस भेजा था। यह नोटिस कंगना ने तब भेजा था जब ऋतिक रोशन को स्टुपिड एक्स कहा जाता था। ऋतिक रोशन शुरू से ही कंगना के साथ अपने अफेयर से इनकार करते रहे हैं। हालांकि, कंगना रनौत ने अपने कई साक्षात्कारों में दावा किया है कि वह और ऋतिक रोशन लंबे समय से एक रिश्ते में थे। ऋतिक रोशन और कंगना रनौत ने 2010 में फिल्म 'काइट्स' और 2013 में 'क्रिश' में काम किया था।


2016 में, साइबर सेल ने जांच के लिए ऋतिक के लैपटॉप और मोबाइल फोन को जब्त कर लिया। इस मामले को दिसंबर 2020 में मुंबई पुलिस साइबर सेल से अपराध खुफिया इकाई में स्थानांतरित कर दिया गया। इसकी सिफारिश ऋतिक रोशन के वकील ने मुंबई पुलिस कमिश्नर से की थी।

जब ऋतिक रोशन द्वारा दायर किया गया मामला क्राइम इंटेलिजेंस यूनिट को स्थानांतरित कर दिया गया, तो कंगना ने इस खबर को फिर से ट्वीट किया - उनकी दुखद कहानी फिर से। हमारे ब्रेकअप और उनके तलाक को कई साल बीत चुके हैं लेकिन वह आगे बढ़ने से इनकार कर रहा है। किसी दूसरी महिला के साथ संबंध बनाना भी नहीं चाहते हैं। जब मैं अपने निजी जीवन में कुछ उम्मीद पाने की हिम्मत जुटाता हूं, तो वे फिर से वही नाटक शुरू करते हैं। छोटे से अफेयर के लिए ऋतिक कब तक रोते रहेंगे? '

Related News