बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में टाइगर श्रॉफ और दिशा का अफेयर लंबे समय तक चर्चा का विषय रहा था और दोनों के रिश्ते को कई बार और कई मौकों पर लोगों द्वारा सहारा आना भी दी गई एवं इसके साथ-साथ इन दोनों कपल्स को लेकर कहीं कपल गोल्स भी सेट किए जाते थे और इनका रिलेशनशिप हमेशा से ही चर्चा का विषय बना रहता था।

इसके साथ-साथ आपको बता दें कि दोनों सिलेब्रिटीज एक दूसरे के साथ हर मौके पर नजर आते थे और इन दोनों का रिलेशनशिप पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ पूरे देश में फेमस था।

हालांकि आपको बता दें कि कुछ समय से लगातार टाइगर श्रॉफ और दिशा के बीच सब कुछ ठीक नहीं होने की खबरें सामने आ रही है वहीं कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह तक दावा किया गया है कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। इन सब के पीछे टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ का एक बड़ा बयान सामने आया है।


अभिनेता टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कहा है कि अभिनेत्री दिशा पाटनी उन कुछ लोगों में से हैं जिन्हें वह ज़रूरत पड़ने पर सबसे पहले फोन लगाएंगी। उन्होंने कहा, "जानती हूं..ह मेरेलिए मौजूद रहेंगी...हमने हमेशा एक दूसरे का समर्थन किया है।" बकौल कृष्णा, "ऐसी दुनिया में जहां महिलाएं लगातार एक-दूसरे को नीचा दिखाती हैं.हम इसके विपरीत हैं।"

हालांकि आपको बता दें कि इस समय दोनों सिलेब्रिटीज को लेकर कोई बड़ी खास चर्चा नहीं देखने को मिल रही है।

Related News