फिल्मों में हीरो के अलावा कई अन्य सहायक कलाकार भी होते हैं जिन्हे हम सपोर्टिंग एक्टर्स या को-एक्टर्स के रूप में जानते हैं। किसी फिल्म के हिट होने का दारोमदार केवल एक्टर पर ही नहीं बल्कि सभी पर होता है। हिंदी फिल्म जगत में ऐसे कई दिग्गज अभिनेता हैं जिन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों को काफी खुश किया है। इनके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं कि ये सपोर्टिंग रोल के लिए कितनी फीस लेते हैं?

अनिल कपूर

अनिल कपूर अब ज्यादातर फिल्मों में सपोर्टिंग किरदार में दिखाई देते है। लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी आज भी कम नहीं हुई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि 2018 में बनी फिल्म “रेस 3” के लिए अनिल कपूर ने 8 से 9 करोड़ के करीब पैसा लिया था।

अरशद वारसी

अरशद वारसी सपोर्टिंग किरदार में हिट साबित हुए हैं और करोड़ों लोगों का दिल जीतने में भी कामयाब रहे हैं। यह ज्यादातर कॉमेडी फिल्मों में दिखते है। अरशद वारसी फिल्मों में काम करने के लिए 3 से साढ़े तीन करोड़ रुपए चार्ज करते है।

कुणाल खेमू

एक्टर कुणाल खेमू ने बॉलीवुड में शुरुआत एक चाइल्ड आर्टिस्ट से की थी। इसके बाद उन्होंने साइड रोल में कई फ़िल्में की। खबरों के मुताबिक वे एक फिल्म में काम करने के लिए 2 से ढाई करोड़ रुपए चार्ज करते है।


तुषार कपूर

तुषार कपूर ने लीड अभिनेता के तौर पर बॉलीवुड में शुरुआत की लेकिन सफल नहीं हुए। गोलमाल सीरीज के लिए लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया। खबरों के मुताबिक तुषार कपूर हर फिल्म के लिए दो करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं।


बॉबी देओल

बॉबी देओल को फिल्म “रेस 3” में सपोर्टिंग रोल में देखा गया। बॉबी देओल का फिल्मी करियर चमका खबरों के मुआवजा रेस 3 में बॉबी देओल ने 7 करोड़ रुपए दिए गए थे।

जावेद जाफरी

जावेद जाफरी फिल्मों में काम करने के लिए एक से डेढ़ करोड़ रुपए फीस चार्ज करते हैं।

Related News