द कपिल शर्मा शो एक और सीजन के साथ वापसी कर रहा है। हालाँकि, द कपिल शर्मा शो में कई मज़ेदार किरदार निभा चुके चंदन प्रभाकर ने पुष्टि की है कि वह नए सीज़न में वापसी नहीं करेंगे।

पिंकविला के साथ एक नए साक्षात्कार में, जब चंदन से पूछा गया कि क्या वह नए सीज़न में अपने पात्रों को फिर से निभाएंगे, तो उन्होंने कहा, “मैं द कपिल शर्मा शो के इस सीज़न का हिस्सा नहीं बनूंगा और कोई विशेष कारण नहीं है। मैं बस एक ब्रेक लेना चाहता था।"

यह एक झटके के तौर पर आया है क्योंकि चंदन हमेशा से ही कपिल के बेहद करीब रहे हैं। दोनों ने कई सालों तक साथ काम किया है। चंदन के अलावा, भारती सिंह भी "नियमित रूप से" नए सीज़न का हिस्सा नहीं होंगी। उन्होंने पिंकविला से कहा, "मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं, और मैं सा रे गा मा पा (लिटिल चैंप्स 9) भी कर रही हूं। तो ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करुँगी, लेकिन मैं वहां नियमित नहीं आ पाऊँगी। मैं दिखूंगी, पर 'बीच बीच' में दिखूंगी। क्योंकि अब मेरा एक बच्चा भी है और कुछ शो और इवेंट भी हैं।"

इससे पहले कृष्णा अभिषेक ने नए सीजन से बाहर होने की पुष्टि की थी। कृष्णा ने कथित तौर पर वेतन विवाद को लेकर द कपिल शर्मा शो छोड़ने का फैसला किया, लेकिन यह अनुमान लगाया गया कि कपिल शर्मा और कृष्णा के बीच सब ठीक नहीं था।

हालांकि, कृष्णा ने हाल ही में सभी अटकलों पर विराम लगा दिया। “कोई नहीं, हम आज रात को जा रहे हैं ऑस्ट्रेलिया साथ में। कपिल और मैं पता नहीं क्या आफवाहे हैं कि ऐसा हो गया वैसा हो गया। कोई मुद्दा नहीं है। मैं उससे प्यार करता हूँ, वह मुझसे प्यार करता है। मेरा भी शो है वो, मैं फिर आऊंगा।"

Related News