अरबाज खान अपने टॉक शो, पिंच के एक नए सीजन के साथ लौटे हैं, जहां मशहूर हस्तियां हंसती हैं, और मतलबी ट्वीट्स पर प्रतिक्रिया भी देती हैं। शो का प्रीमियर आज (21 जुलाई) को हुआ और सलमान खान सीजन के पहले मेहमान थे। अभिनेता ने उन ट्रोल्स को जवाब दिया जिन्होंने उनकी उम्र, फिल्मों, जीवन शैली और इस तथ्य पर हमला किया कि उन्होंने अपनी राय नहीं देने का विकल्प चुना।

बातचीत के दौरान अरबाज ने एक ट्वीट पढ़ा, जिसमें एक यूजर ने सलमान पर दुबई में एक घर, नूर नाम की पत्नी और 17 साल की बेटी का आरोप लगाया। सलमान ने इसे विशेष रूप से मज़ेदार पाया और जवाब दिया, “ये लोग अच्छी तरह से वाकिफ हैं। ये बिफिजूल की बातें हैं (ये अप्रासंगिक मामले हैं)। मुझे नहीं पता कि वे किसके बारे में बात कर रहे हैं। क्या उन्हें लगता है कि मैं उन्हें यह कहकर जवाब दूंगा कि मेरी पत्नी नहीं है, मैं हिंदुस्तान में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में, मेरे पिता मेरे ऊपर रहते हैं? यह कुछ ऐसा है जिसे भारत में हर कोई जानता है।"

किसी ने सलमान को 'नकली इंसान' कहा, जो सिर्फ अच्छा होने का दिखावा कर रहे हैं। सलमान ने इसका जवाब देते हुए कहा, 'उन्हें कहीं न कहीं बुरा अनुभव रहा होगा। बीवी ने दो कमेंट अच्छे मारे मुजपर, बच्ची को मुझे प्यार करना चाहिए, कह रही है तस्वीर देखनी है (पत्नी ने मेरी तारीफ की होगी, या उसके बच्चे ने मेरी फिल्म देखने पर जोर दिया होगा)।

इस दिन और उम्र में, भारत में मामलों की स्थिति के बारे में मशहूर हस्तियों से अक्सर उनकी चुप्पी पर सवाल उठाए जाते हैं। इस बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, 'यह इरादे पर निर्भर करता है। हर समस्या के पक्ष या विपक्ष में दो पक्ष होते हैं। यदि आप के लिए के खिलाफ बात करते हैं, तो पक्ष आपके पीछे हो जाता है और इसके विपरीत। इन सब से बचकर निकलना ही बेहतर है। जब तक यह बहुत महत्वपूर्ण बात नहीं है, बिल्कुल गलत और जीवन-मृत्यु, तब तक यह आपका नैतिक कर्तव्य है, तब आपको उस पर बात करने की आवश्यकता है। जब तक आप सीधे उस राजनीतिक परिदृश्य में नहीं होते, आपको चल रही चीजों के बारे में पता नहीं होता है, तब तक कोई टिप्पणी नहीं करना ठीक है। नो कमेंट्स पर भी कमेंट होते हैं।

यह पूछे जाने पर कि कैटरीना कैफ और दिशा पटानी के विकल्पों में से वह किसे सोशल मीडिया सलाहकार के रूप में नियुक्त करना चाहेंगे, उन्होंने कैटरीना को जवाब दिया, "वह सोशल मीडिया पर सबसे समझदार हैं।"

Related News