बॉलीवुड जगत में अफेयर और प्यार का सिलसिला तो चलता रहता है लेकिन आजकल लिविंग रिलेशनशिप में रहने का चलन काफी तेजी से बढ़ रहा है। ऐसे में शादी से पहले अभिनेत्रियों का प्रेग्नेंट होना कोई बड़ी बात नहीं है, इसी बात को मद्देनजर रखते हुए आज हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी। तो आइए जान लेते हैं कौन है वह अभिनेत्रियां जो शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थी।

नीना गुप्ता- अपने जमाने की खूबसूरत अदाकारा नीना गुप्ता क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स के साथ रिलेशनशिप में थीं। जिस दौरान उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया। लेकिन विवियन ने अपनी पहली पत्नी को छोड़ने से इनकार कर दिया, जिसके बाद नीना गुप्ता और विवियन रिचर्ड्स एक दूसरे से अलग हो गए।

कोंकणा सेन - अभिनेत्री कोंकणा सेन का अफेयर रणवीर शौरी से चल रहा था जिस दौरान वो प्रेग्नेंट हो गई थी, प्रेग्नेंट होने के बाद कुकड़ा सेन ने रणवीर शौरी से शादी कर ली और शादी करने के कुछ ही समय बाद उन्होंने एक बच्चे को जन्म दे दिया था।


महिमा चौधरी- फिल्म परदेस से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली अभिनेत्री सीमा चौधरी की शादी से पहले प्रेग्नेंट हो गई थी। उन्होंने साल 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और शादी के कुछ ही महीनों बाद उन्होंने बच्चे को जन्म दिया।

नेहा धूपिया - अभिनेत्री नेहा धूपिया ने शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के बाद आनन-फानन में अंगद बेदी से शादी कर ली थी और शादी के कुछ महीनों बाद उन्होंने एक बेटी को जन्म दे दिया था.

Related News