अभिनेता आमिर खान COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया हैं। ताजा खबरों की पुष्टि करते हुए, अभिनेता के प्रवक्ता ने खुलासा किया है कि अभिनेता ने वर्तमान में अपने घर पर खुद को क्वारंटाइन कर लिया है।

प्रवक्ता के अनुसार ''आमिर खान कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वो फिलहाल अपने घर में होम-क्वारंटीन में हैं और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है। जो कोई भी शख्स हाल ही में उनके संपर्क में आया हो तो उन्हें भी एहतियात के तौर पर अपना टेस्ट करा लेना चाहिए।आप सभी की चिंताओं और शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया।"

पिछले साल आमिर खान के साथ काम करनेवाले 7 कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाये गये थे जिनमें उनके कुछ सुरक्षाकर्मी, ड्राइवर और घर में काम करनेवाले नौकर भी शामिल थे।

हाल ही में रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कार्तिन आर्यन, संजय लीला भंसाली, वरुण धवन, नीतू सिंह जैसी बॉलीवुड की तमाम हस्यियां भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर ने हाल ही में 'हर फन मौला ’के गीत के साथ एक फिल्म में एक स्पेशल अपीयरेंस दर्ज की थी। जिसमें एली अवराम की भूमिका थी। वह अगली बार लाल सिंह चड्ढा ’में करीना कपूर खान के सह-कलाकार के रूप में दिखाई देंगे। खबरों की मानें तो फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान का कैमियो भी होगा।

Related News