महेश बाबू नागा चैतन्य और साईं पल्लवी की नवीनतम रिलीज़ लव स्टोरी के लिए सभी प्रशंसा कर रहे हैं, जो अपनी रिलीज़ के बाद से दक्षिण भारतीय राज्यों में सिनेमाघरों को जीत रही है। शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित फिल्म 24 सितंबर को रिलीज हुई। महेश बाबू ने शनिवार को ट्विटर पर फिल्म की समीक्षा साझा की। ट्वीट्स की एक श्रृंखला में, महेश बाबू ने उल्लेख किया कि कैसे शेखर कम्मुला ने एक "नॉकआउट फिल्म" दी है, यह फिल्म नागा चैतन्य के लिए एक गेम-चेंजर कैसे होगी। वह साईं पल्लवी के प्रदर्शन से उड़ा हुआ लग रहा था।

“#LoveStory @sekharkammula सभी सही तार खींचती है एक नॉकआउट फिल्म देती है! @chay_akkineni एक अभिनेता के रूप में उम्र के हैं, उनके लिए एक गेम-चेंजर क्या प्रदर्शन है! महेश ने लिखा।

"साई पल्लवी - हमेशा की तरह सनसनीखेज ... क्या महिला की कोई हड्डी है ??? पर्दे पर कभी किसी ने ऐसा डांस करते नहीं देखा!!! एक सपने की तरह चलता है, ”उन्होंने जारी रखा। महेश ने संगीतकार पवन की भी प्रशंसा की और कहा कि एआर रहमान को उन पर गर्व होगा। "आप उसके बारे में बहुत कुछ सुन रहे होंगे ... क्या संगीत स्कोर है ... बस सनसनीखेज! सुना है वह @arrahman के शिष्य हैं .. रहमान सर, आपको उन पर गर्व होगा, ”ट्वीट पढ़ा। और अंत में, महेश ने निर्माताओं को "इन परीक्षण समय में एक बहुत ही आवश्यक ब्लॉकबस्टर देने" के लिए बधाई दी।

लव स्टोरी को सिनेमाघरों में खूब पसंद किया जा रहा है। रिलीज के दिन, साईं पल्लवी ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें दिखाया गया था कि दर्शक थिएटर में फिल्म का जश्न कैसे मना रहे थे। आज का दिन मेरे और मेरी #LoveStory टीम के लिए काफी भावुक करने वाला रहा। विभिन्न उद्योगों के कलाकारों, निर्देशकों, निर्माताओं और तकनीशियनों ने फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना की, जैसे कि यह अब 'हमारी' फिल्म नहीं थी। यहाँ इस बात का प्रमाण है कि कला और इसके दर्शक अविभाज्य हैं, ”उसने लिखा।

हाल ही में मीडिया से बातचीत में, नागा चैतन्य ने लव स्टोरी के बारे में साझा किया, “निर्देशक शेखर कम्मुला ने दो महत्वपूर्ण परतों - जातिगत भेदभाव और लिंग के मुद्दों को छुआ है। लोग समाज में इन तत्वों को खुले तौर पर संबोधित करने से कतरा रहे हैं। जब हम इन मुद्दों को सिनेमा के माध्यम से संबोधित करते हैं, तो पहुंच कहीं अधिक होती है। फिल्म एक यथार्थवादी प्रेम नाटक है, और यह एक निचली जाति के लड़के के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक गाँव से शहर आता है।

अभिनेता आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह थैंक यू और बंगाराजू में भी नजर आएंगे। दोनों फिल्मों में, चैतन्य अपने पिता और अभिनेता नागार्जुन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे।

Related News