सीरियल पवित्र रिश्ता 2.0 स्टार अंकिता लोखंडे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। जी हाँ, वह इसी महीने यानी दिसंबर में अपने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ सात फेरे लेने के लिए तैयार हैं. अब इन सबके बीच विक्की जैन और अंकिता लोखंडे ने अपने मेहमानों को शादी में बुलाना शुरू कर दिया है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि टीवी कपल हाल ही में महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने राजभवन पहुंचा था और अब यहां से दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं.


आपको बता दें कि यहां अंकिता जैन और विक्की कौशल ने भगत सिंह कोश्यारी को अपनी शादी के लिए आमंत्रित किया था। जी दरअसल विक्की जैन और अंकिता लोखंडे अपनी शादी का निमंत्रण देने राजभवन पहुंचे थे और आप तस्वीर में विक्की जैन को भगत सिंह कोश्यारी को शादी का कार्ड देते हुए देख सकते हैं. अंकिता लोखंडे ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अपनी खुशी जाहिर की है। आप देख सकते हैं अंकिता लोखंडे ने कैप्शन में लिखा, 'वह महाराष्ट्र के राज्यपाल के आभारी हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें अपना कुछ समय दिया. '

विक्की ने तस्वीरें भी शेयर कीं। अब विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जबकि कपल के फैंस अब दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की शादी की रस्में 12 दिसंबर से 14 दिसंबर तक चलने वाली हैं. कुछ समय पहले दोनों ने कुछ शादी की रस्में भी की थीं.

Related News