रविवार की रात लव बर्ड्स शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक अवॉर्ड शो में पहुंचे और इस दौरान सभी की निगाहें दोनों पर टिकी रहीं. दोनों ने इस तरफ एक साथ आकर अपने ब्रेक-अप की अफवाहों पर हमेशा के लिए विराम लगा दिया। यह सेलेब्रिटी कपल बीते रविवार हेलो हॉल ऑफ फेम अवॉर्ड में पहुंचा और एक दूसरे का हाथ पकड़कर वेन्यू में दाखिल हुआ.

तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन तस्वीरों के लिए पोज देते हुए राकेश को शमिता की आंखों में घूरते और उसे पकड़े हुए देखा जा सकता है. एक वीडियो भी सामने आया है जिसे विरल भयानी ने शेयर किया है शमिता और राकेश की मुलाकात रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी में हुई थी और खेल के बाद से ही उनकी जोड़ी एक दूसरे के साथ थी. आखिरकार शो के दौरान वे एक-दूसरे को पसंद करने लगे और आज दोनों एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। कुछ समय पहले शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने भी अपने ब्रेकअप की अफवाहों को खारिज किया था।

राकेश ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में शमिता की एक तस्वीर भी शेयर की थी. अब तक कहा जा रहा था कि शमिता चाहती थी कि राकेश मुंबई शिफ्ट हो जाए। राकेश अपनी पत्नी रिद्धि डोगरा से अलग होने के बाद पुणे शिफ्ट हो गए हैं और अब राकेश मुंबई शिफ्ट नहीं होना चाहते हैं। इसी को लेकर दोनों के बीच मारपीट हो गई। हालांकि दोनों ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया।

Related News