मुंबई सत्र अदालत 2 अगस्त को महाराष्ट्र साइबर विभाग द्वारा दायर एक मामले में अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के मामले पर अपना फैसला सुनाएगी।

यह एक अलग मामला है जिसकी जांच साइबर विभाग द्वारा की जा रही है जिसमें पोर्न शामिल है और पिछले साल बिजनेस टाइकून के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, सूचना प्रौद्योगिकी की धारा 67, 67 ए और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) नियम 3 और 4 के तहत दर्ज किया गया था।

महाराष्ट्र साइबर विभाग ने पिछले साल कई लोगों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से कुछ के राज कुंद्रा की कंपनी से संबंध पाए गए थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा को इस मामले में भी समन भेजा गया था, लेकिन उन्होंने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है।

अब मामले की सुनवाई के दरवाजे पर दस्तक देने के साथ ही सूत्रों का कहना है कि राज कुंद्रा को एक और गिरफ्तारी की आशंका है।

इस बीच, बॉम्बे हाईकोर्ट व्यवसायी राज कुंद्रा द्वारा दायर एक याचिका पर सुनवाई कर रहा है जिसमें उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को इस आधार पर चुनौती दी है कि मुंबई पुलिस ने उन्हें 19 जुलाई को गिरफ्तार करने से पहले समन जारी नहीं किया था।

इससे एक दिन पहले मुंबई की एक स्थानीय अदालत ने पोर्न फिल्म रैकेट मामले में राज कुंद्रा को जमानत देने से इनकार कर दिया था। उच्च न्यायालय के साथ बहस करते हुए, राज कुंद्रा के वकील, आबाद पोंडा ने कहा कि मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को एक मजिस्ट्रेट की अदालत से एक तलाशी वारंट हासिल किया था। कुंद्रा को 19 जुलाई को एक ग्राहक-संचालित मोबाइल ऐप का उपयोग करके अश्लील फिल्मों के निर्माण और वितरण के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।


Related News